करीना करती थी शाहिद कपूर से प्यार, लेकिन की दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी और अब है परेशान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस करीना कपूर एक बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय में पूरा इंडस्ट्री जानता है। बता दें कि करीना कपूर का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बहतरीन रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ के साथ काम किया है और अपनी लगभग सभी की सभी फिल्मे सुपरहिट दी है। अगर करीना कपूर की निजी जीवन की बात करें तो उनकी सुंदरता पूरी बॉलीवुड में चर्चित है। उनकी सुंदरता का पूरा बॉलीवुड के साथ साथ सारे दर्शक दीवाने हैं।करीना कपूर के पहले प्यार के बारे में बताए तो वह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की एक्टर शाहिद कपूर है, सुना जा रहा था कि अगर करीना कपूर की शादी करेंगे तो वह सिर्फ शाहिद कपूर है।

दो बच्चों के पिता से की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर की प्रेम कहानी तो ऐसी थी कि बॉलीवुड का बच्चा-बच्चा इससे वाकिफ था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि करीना और शाहिद के रिश्ते के बीच मे दरार आ गई और दोनो अलग हो गए । इसके बाद करीना ने दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी कर ली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें,इसकी वजह यह है कि करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिश्ते के बीच मे दरार आ गई थी और शाहिद ने मीरा राजपूत नाम की लड़कीं से शादी कर ली थी जिसके चलते करीना काफी दुखी भी हुई थी। शाहिद कपूर के बाद करीना कपूर के जीवन में सैफ अली खान आई जो कि अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से अलग हो चुके थे।आपको बता दे कि सैफ दो बच्चो के पिता थे और यह बात पता होने के बाद भी करीना कपूर ने शादी कर ली थी क्योंकि वह सैफ को अपना दिल दे बैठी थी।

शादी के बाद परेशान रहने लगी है एक्ट्रेस…

सूत्रों की माने तो, हालहिं में करीना कपूर का एक बयान सामने आया है जिमसें उन्होंने बताया है कि सैफ से शादी करने के बाद अब वह परेशान हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि माँ बनने के बाद करीना का वजन काफी बढ़ चुका है जिसके चलते अब फिर से फिट होने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
आपको बता दें कि, करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है।करीना और सैफ अली खान के दो बच्चे है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *