फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में पहुंची दीपिका-मलाइका हुईं ट्रोल, करीना-करिश्मा ने लूटी वाहवाही

यह तो हम सब जानते हैं कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ के बंधन में बंध चुके हैं, और जिनका नाम शिबानी डांडेकर है. इन कपल ने अपने शादी से जुड़े कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कि इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उनके शादी से जुड़े कुछ और भी रोचक जानकारियां देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ट्रोलर्स ने उड़ाई इन हसीनाओं की धज्जियां

सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर उनकी पत्नी शिबानी डांडेकर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके फैंस द्वारा कई हीरोइनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अगर हम शादी में आए फोटोग्राफर अरविंद चावला की बात करें जिन्होंने सोशल मीडिया पर इन कपल की एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें हम यह देख पा रहे हैं कि कुछ लोगों को छोड़कर पार्टी में आए लगभग हर सेलिब्रिटी प्ले थीम के अनुसार ही काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. वायरल हुए इस वीडियो में लोगों ने मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण की जमकर ट्रोल्स की और उनकी धज्जियां उड़ाना शुरू कर दी. लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल करने का कारण सिर्फ उनके कपड़े थे . जिसमें लोगों ने मलाइका के ड्रेस को देखने के बाद उनकी तुलना मछली पकड़ने वाले जाल से की तो है दीपिका पादुकोण कि फैशन सेंस को देखकर भी लोगों ने टिप्पणियां कर दी.

https://www.instagram.com/reel/CaXh6ZToH2G/?utm_source=ig_web_copy_link

इन हसीनाओं ने जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में हम सब ने यह तो देखा कि कैसे लोगों ने मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण की जमकर धज्जियां उड़ा दी. किन वहीं कुछ अभिनेत्री ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया, जिसमें से कुछ अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान ने अपने स्टाइलिश देश के कारण खूब चर्चा का विषय बनी रही. और लोगों ने इनकी ड्रेसिंग सेंस को देखकर इनकी खूब बढ़ाई भी की, और इनके तारीफ भी की है. साथ ही आपको यह भी बता दे कि फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर ने दोनों परिवारों के सहमति से फरवरी को खंडाला में शादी रचाई थी, इस शादी में अभिनेत्री के साथ-साथ बॉलीवुड के अभिनेता भी पहुंचे थे जिसमें रितिक रोशन जैसे बड़े अभिनेता भी शामिल हुए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *