सुपरस्टार अजय देवगन ने पत्नी काजोल को दिया तलाक? नई गर्लफ्रेंड का दुनिया के सामने किया खुलासा….

पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तलाक देना और शादी करना एक तरह से आम बात हो गई में, जो कि आज दिन किसी ना किसी के बीच होते ही रहता है. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको बॉलीवुड फिल्म दृष्टि में ऐसी जोड़ी के बारे में बताएंगे, जिसके के बारे में आप जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे और सोचने लगेंगे की यह कैसे हो सकता है.

आखिर क्यों देवगन ने दिया तलाक

अगर हम बॉलीवुड सेलिब्रिटी अजय देवगन और बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेत्री काजोल की बात करें तो जिन्होंने 24 फरवरी 1999 को तेरे लिए थे और अब इनकी शादी को लगभग 23 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, और जिनकी आज मैरिज एनिवर्सरी भी है. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक मैसेज काफी तेजी से वायरल हो रहा है कि क्या सच में बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल के बीच तलाक हो गया है, जाने क्या है सच्चाई.

एक इंटरव्यू के दौरान हुआ था खुलासा

दरअसल वायरल हो रहा है यह वीडियो में अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन के पुराने इंटरव्यू को दर्शाया गया है. जिसमें अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी के बारे में कहते हुए कहां की उन्हें आश्चर्य है कि काजोल अभी तक उनके साथ है. इस बात को सुनने के बाद काजोल खुश हो जाती है और मुस्कुराने लग जाती है. जिसके बाद इस पोस्ट को वायरल होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और इन पर तरह तरह के कमेंट की, जिनमें लोगों द्वारा उन पर लुटाए गए प्यार भी दिखे जिनमें से कुछ ने तो कमेंट भी कर दिए, एक ने लिखा अच्छी जोड़ी है हेलो हमेशा खुश रहे.

आप लोगों की जानकारी के लिए यह बता दे कि अभिनेत्री काजोल अपने पति और दो बच्चे की मां भी है. जिनमें से उनका एक बेटा और एक बेटी है जिनमें बेटी का नाम नायसा देवगन तो वही बेटे का नाम युग देवगन है. अभिनेत्री काजोल अपने पति और बच्चों के साथ जुहू स्थित अपने घर में रहते हैं. और अगर हम उस घर की बात करें तो उस घर का नाम शिव शक्ति नमक बंगला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *