स्ट्रैप्लेस ब्लाउज में Rubina Dilaik का गॉर्जियस अवतार, सोशल मीडिया पर मचा रही तबाही

रूबीना दिलाईक ने अपने कैरियर की शुरुआत सबसे पहले भारतीय धारावाहिक सिनेमाघरों से की, जहां उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हो गए. लेकिन किसी कारणवश इस अभिनेत्री ने हिंदी धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण जगह हासिल करने में कामयाब नहीं रही. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस अदाकारी अभिनेत्री के बारे में ऐसी ऐसी बातें बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CagnQF1pLTU/?utm_source=ig_web_copy_link

सामने आया गॉर्जियस अवतार

हाल ही में हिंदी धारावाहिक चटनी कैरियर की शुरुआत करने वाली रूबीना दिलाईक का गॉर्जियस वाला लुक वाली तस्वीर सामने आई. अगर हम वायरल हो रहा है इस तस्वीर के बारे में बात करें तो जोकि रूबीना दिलाईक ने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर की, जिसमें उन्होंने बार्बी लुक में नजर आ रही है तो वही तो सारी के जलवे कर फैंस को क्लीन बोल्ड कर दे रही है. वायरल हो रहे तस्वीर में रुबीना ने अपने फैंस के लिए शादी में अपनी सुपर सीलिंग तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है.

https://www.instagram.com/p/CaTvY9ipScP/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रही है तस्वीरें

इस समय सोशल मीडिया पर हिंदी धारावाहिक अभिनेत्री रुबीना की बहुत सारी फोटो वायरल हो रही है जिसमें हम सभी आ देख पा रहे हैं कि रुबीना ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी के साथ स्टेप्लेस ब्लाउज कैरी किया है . जिस पर वह सिल्वरस्टोन का वर्क कर आई हुई है. अगर हम बिना की साड़ी और ब्लाउज पहने फोटो की बात करें तो जिसमें वह बेहद ही बोल्ड ए ब्यूटीफुल नजर आ रही है. एक्ट्रेस नेम इस लुक और निखारने के लिए उन्होंने व्हाइट हेवी इयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं. और उन्होंने मेकअप भी टाइप की की हुई है जिसमें उन्होंने सिर्फ लिपस्टिक के लिए पिंक कलर लिपस्टिक लगाई है, और इसके साथ ही उन्होंने मस्त और तेरी आई लाइनर के साथ अपने लुक्स को ग्लैम टच दिया है.

https://www.instagram.com/p/CaRKXX8JI4B/?utm_source=ig_web_copy_link

आए मजेदार कमेंट

हाल ही में वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें तो जिसमें हम सभी आ देख पा रहे हैं कि बिना के फैंस फोटो को लाइक करने के साथ-साथ उनके फोटो पर तरह के कमेंट भी कर रहे हैं इसमें कुछ फैंस ने उन्हें ब्यूटीफुल लेडी तो किसी ने सेक्सी लेडी कह कर भी बुलाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *