Priyanka Chopra ने अपनी बेटी का रखा यह खूबसूरत नाम ? मां ने बच्ची के नाम किया बड़ा खुलासा… जानें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी है! वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है वहीं उन्होंने इसी साल 22 जनवरी को इस बात का भी खुलासा किया था लेकिन यह नहीं बताया था कि यह बेटा है या बेटी है! वहीं इसके साथ ही उन्होंने बच्चे का नाम भी सबके सामने नहीं रखा था और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा (Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra) ने खुलासा किया है कि बच्चे का नाम अब तक नहीं रखा गया है!

Read Also:- Bhojpuri Gana: भोजपुरी मेगा स्टार Ravi Kishan ने बारिश में Anjana Singh के साथ गाने में दिए हद्द से ज्यादा बोल्ड सीन, वीडियो देख उड़ेंगे होश

ऐसे में हाल ही में मुंबई में हुए इवेंट में मधु चोपड़ा ने खुलासा किया है और बताया है कि नानी बनी तो बहुत खुशी हुई मुझे, अभी नाम नहीं रखा गया है जब पंडित नाम निकालेंगे तब होगा अभी नहीं! वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बेटी हुई है इससे पहले हाल ही में प्रियंका चोपड़ा में बेबी की घर में बनी नर्सरी की झलक भी दिखाई थी!

https://www.instagram.com/p/CYP7OEcNOVO/

वही बता दे कि मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार इस नर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने काफी खर्चा किया उन्होंने बेबी के पैदा होने से पहले घर में खास रिनोवेशन करवाया था ताकि बेबी की परवरिश में कोई भी कमी ना रह सके और उसको खेल कूदने के लिए भी भरपूर स्पेस मिल सके!

वही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेबी के जन्म से बेहद खुश हैं और उन्होंने आपसे खुशी अपने फैंस के साथ बांटते हुए लिखा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से बेबी का स्वागत किया है हम इस मौके पर प्राइवेसी चाहते हैं ताकि अपने परिवार पर फोकस कर सके थैंक यू सो मच!

https://www.instagram.com/p/CZAJvizvjf4/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *