‘नागिन’ ने पति संग शेयर कर दी प्राइवेट Photos, बार-बार तस्वीरें देख रहे फैंस

इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जो बहुत ही तेजी से वायरल होती भी नजर आ रही है . और जिसके तार भारतीय धारावाहिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक जुड़े हुए हैं. यह देखने को मिल रहा है कि शायद गलती से ही इस अभिनेत्री ने अपने प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. तो आइए हम आगे देखते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आखिर क्या सच्चाई है.

https://www.instagram.com/p/CaeA9AMJMEB/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की प्राइवेट फोटो

यह तो हम सब जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले ही हिंदी धारावाहिक की हीरोइन नहीं मोनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली थी, जिसके बाद मोनी रॉय खुशहाल जिंदगी व्यतीत करने लगी थी. लेकिन शादी के बाद जहां भी जाती,वहा से कुछ तस्वीरें लेकर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट किया करती थी. लेकिन इस समय मोनी रॉय अपने प्यार में इतना पागल हो चुकी है कि वह अपने पर्सनल फोटो भी फैंस को खुश करने के लिए शेयर करने लग रही है. वायरल हो रहा है उस तस्वीर में हम सब या देख पा रहे हैं कि वह अपने पति संग मस्ती करते हुए नजर आ रही है जो कि नहीं बल्कि आम फोटो ही कह सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CaR6cAftDqt/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की मस्ती वाले फोटो

अगर हम मोनी रॉय द्वारा अपने पर्सनल फोटो को शेयर करने की बात करें तो जिसमें हम सब यह देख पा रहे हैं कि, मोनी रहने यह सब फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें मोनी राय अपने पति संग बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं. और उन्हें किस करते हुए भी नजर आ रही हैं जो कि देखने में काफी सेक्सी लग रहा है. एक फोटो में मोनी रॉय ने दुल्हन के लिबास कि कहीं भी फोटो भी अपने फ्रेंड्स के लिए शेयर की है. एक फोटो ऐसा भी था जिसे मोनी रॉय सफेद कलर बॉर्डर वाली साड़ी पहने हुए हैं और अपने पति संग कोजी होती हुई नजर आ रही है. एक तस्वीर मोनी रॉय की हनीमून की है जिसमें वह सूरज संग पोज देती हुई नजर आ रही है. और एक तस्वीर तो ऐसा था जिसमें सूरज ही अपने पत्नी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *