जब शरारती रेखा ने बहन के ससुराल पहुंचकर मचा दिया था कोहराम, मुंह बनाकर देखती रही सास!

बात करें फिल्म अभिनेत्री रेखा की तो रेखा आज भले ही सक्रिय रूप से बॉलीवुड का हिस्सा ना हो परंतु वह सुर्खियों में अक्सर बनी रहती हैं. रेखा आज भी इस कदर पॉपुलर है कि उन पर खबरें बनती रहती हैं और दर्शक उनसे संबंधित खबर पढ़ने में दिलचस्पी भी रखते हैं. मालूम हो कि रेखा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बॉलीवुड जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी. आज हम बात कर रहे हैं फिल्म खूबसूरत की. बता दें कि यह फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक थी और इस फिल्म में रेखा नहीं चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था, रेखा का किरदार एक ऐसी लड़की का था जो अपने जीवन को खुल कर जीना चाहती थी. हम बता दें कि यह फिल्म तब दिलचस्प बन जाती है रेखा अपनी बहन के ससुराल जहा नियम और कानून कुछ ज्यादा ही है वहां पहुंच जाती हैं. रेखा अपनी बहन के ससुराल पहुंचती हैं जहां हंसने से लेकर बोलने तक पर नियम और कायदा चलता है.

बता दें कि फिल्म खूबसूरत अपनी शुरुआत से लेकर अंत तक रोचक और खूबसूरत बना रहता है लेकिन इस फिल्म के कुछ दृश्य वाकई लाजवाब है. फिल्म एक ऐसा सीन है जो भी रेखा अपनी बहन के ससुराल में एंट्री लेती हैं और उनके एंट्री के साथ ही उस घर में है धमाचौकड़ी शुरू हो जाती है. रेखा की एंट्री और रेखा का रवैया रेखा की बहन के को बिल्कुल पसंद नहीं आता है क्योंकि उनके घर में नियम और कानून सर्वप्रथम है. रेखा के आने से पुष्कर की शांति भंग हो जाती है और खूब हंगामा होता रहता है.

बता दें कि रेखा की यह फिल्म वर्ष 1980 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक थी. इस फिल्म को दर्शक ने खूब पसंद किया था और रेखा के किरदार की खूब चर्चाएं भी रही थी. इस फिल्म के आइडिया को लेकर वर्ष 2014 मैं खूबसूरत नाम से एक फिल्म आई थी जिसमें लीड रोल में नजर आई थी सोनम कपूर. उस फिल्म में सोनम कपूर के साथ फवाद खान और रत्ना पाठक के नजर आए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *