इस रीति-रिवाज से होगी फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी, मां हनी ईरानी ने अपने बयान में कहा…

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर विवाह के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं और बता दें कि 19 फरवरी को यह दंपति महाराष्ट्रीयन रिती रिवाज से सात फेरे लेंगे. 17 फरवरी को शिवानी की हल्दी सेरिमनी है जिसमें उनके करीबी दोस्त और उनके परिवार के लोग शामिल होंगे. बता दें कि फरहान अख्तर की माताजी हनी ईरानी ने शादी की डेट को कंफर्म करते हुए यह जानकारी की पुष्टि की है.

https://www.instagram.com/p/CY1DfU6s6ox/?utm_source=ig_web_copy_link

मालूम हो कि शिवानी और फरहान तकरीबन 4 वर्ष से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को विवाह के रूप में तब्दील करने का फैसला ले लिया है. दोनों की शादी 19 फरवरी को संपन्न होने वाली है और इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान फरहान अख्तर की मां ने कहा कि शादी से पहले के रीति रिवाज घर में शुरू हो चुके हैं और शिवानी के करीबी दोस्त और रिश्तेदारों ने मेहंदी सेरिमनी रखी है. उन्होंने यह भी बताया कि इन दोनों का विवाह 19 फरवरी को होना है और यह कार्यक्रम काफी प्राइवेट होने वाला है जिसमें केवल परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार तथा मित्र शामिल होंगे.

अगर रिपोर्ट की बात माने तो यह शादी फरहान अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर संपन्न होने वाला है और इस बारे में जब फरहान अख्तर की मां से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इन चीजों के बारे में कोई बात नहीं कर सकती. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वह लोग नहीं चाहते हैं कि मीडिया विवाह स्थल पर पहुंचे. बताते चलें कि यह विवाह महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से संपन्न होने को है और फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर जल्दी एक रिसेप्शन पार्टी भी प्लान कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे. फरहान और शिवानी के प्रशंसक उनके विवाह को लेकर काफी उत्सुक हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *