क्या सलमान खान की अपनी बहन नहीं है अर्पिता खान? उनकी शादी में सलमान खान ने क्यों किए करोड़ों खर्च?

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान का नाम महान अभिनेताओ में से आता है जिसके चलते इंडस्ट्री में है आज उनकी बहुत इज्जत है. सलमान खान ने अपने जीवन मे काफी शोहरत कमाई है जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें बखूबी जानती है. सलमान खान अपनी फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है और यही एक बहुत बड़ी वजह है कि सलमान खान को फ़िल्म इंडस्ट्री में इतना ज्यादा सम्मान दिया जाता है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में पता चला है कि सलमान खान ने सड़क से उठाई हुई एक लड़की को अपनी बहन बनाया है और आज उनकी यह बहन राजकुमारियों की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रही है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सेक्सी है और सलमान खान की यह बेहन और कोई नही बल्कि उनकी सबसे प्रिय अर्पिता खान ही है. इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि सलमान खान ने अर्पिता को कैसे सड़क से उठाकर अपने बहन के रूप में स्वीकार कर लिया.

https://www.instagram.com/p/CVjHsiXIcX2/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान के परिवार के बारे में हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसके कारण उनकी चर्चाएं सोशल मीडिया में तेज हो गई है. बता दें कि सलमान खान जिस वजह से चर्चा में बने हुए है उसके ज़िम्मेदार उनके पिता सलीम खान है. बताया जा रहा है कि सलीम खान ने एक सड़क पर रोती हुई लड़कीं को गोद ले लिया और उसे अपनी बेटी का दर्जा दिया. हुआ कुछ ऐसा था कि सलीम खान अपनी दूसरी पत्नी हेलन के साथ कार में कही जा रहे थे जिसके दौरान उन्हें सड़क पर एक लड़कीं अपनी माँ के शरीर के पास रोती हुई दिखी. जिसके चलते सलीम खान ने इस लड़कीं को गोद लेने का फैसला किया और उस लड़की को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार कर लिया. आपको बता दे कि सलीम खान की इस बेटी का नाम अर्पिता खान है. बोला जाता है कि अर्पिता खान अपने भाई सलमान खान की सबसे ज्यादा प्यारी बहन है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सलीम खान की यह बेटी किस प्रकार का जीवन व्यतीत कर रही है.

https://www.instagram.com/p/CMCxLg5ppaD/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि सलमान खान ने भी इस लड़कीं को बहन का दर्जा दिया और उनकी सभी इच्छा पूरी की. आपको बता दे कि अर्पिता खान अपने भाई सलमान खान की सबसे ज्यादा चाहती हैं. खान परिवार की बेटी बनने के बाद वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत कर रही हैं. आपको बता दे कि अर्पिता खान की शादी हो चुकी है और उनके एक बच्चा भी है. आपको बता दे सलमान खान ने अपने जीजा जी को करोड़ों का क़ीमती घर तौफ़े में दिया था. साथ ही यह भी बता दें कि अर्पिता खान के पति को अपनी पहली फिल्म में लांच करने का वादा शर्मा ने अर्पिता से किया था और फिर अंतिम में अर्पिता के प्रति सम्मान के साथ नजर आए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *