‘बाहुबली’ में अमरेंद्र बाहुबली की मां शिवगामी देवी रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, तस्वीरें देख फैंस बोले….

फिल्म बाहुबली काफी चर्चा में रही थी और लोग इस फिल्म के बेहद दीवाने थे. यह फिल्म बॉलीवुड पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसे देश से लेकर विदेश तक पसंद किया गया था. मालूम हो कि फिल्म का हर किरदार बेहद प्रशंसनीय था और सभी ने जमकर वाहवाही लूटी थी. चाहे फिल्म के किरदार शिवगामी हो, अमरेंद्र बाहुबली या कटप्पा हो, सभी ने बेहतरीन काम किया था और सभी की जमकर तारीफ भी हुई थी. बता दें कि इस फिल्म में बाहुबली के मां के रूप में नजर आई थी शिवगामी देवी जिसका किरदार रामा कृष्ण ने निभाया था. फिल्म में मां के रूप में नजर आई थी परंतु असल जीवन में राम्या कृष्णन बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है.

https://www.instagram.com/p/CSi2CSylxtJ/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि रामाकृष्णन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अक्सर स्टाइलिश फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं और वह अपने रियल लाइफ में काफी खूबसूरत है. बाहुबली से हटकर अगर उनकी तस्वीरें देखें तो उनको पहचानना भी मुश्किल हो सकता है. राम्या ने जो सेल्फी शेयर की है उसमें अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर साड़ी में भी वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CH4gpDdj8us/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि राम्या कृष्णन बाहुबली के अलावा फिल्म खलनायक, चाहत, शपथ, बनारसी बाबू मैं भी नजर आ चुकी है और उन्हें वेब सीरीज में भी काम करते देखा जा चुका है. उन्होंने क्वीन नामक वेब सीरीज में काम किया था और मालूम हो कि यह वेब सीरीज तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थी. रामा कृष्णा अदाकारा के रूप में बेहद अच्छी अभिनेत्री हैं और इंडस्ट्री में उनको अपने अभिनय के लिए बहुत इज्जत प्रदान किया जाता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *