अवनीत कौर के स्टाइलिश लुक के सामने मलाइका अरोड़ा भी फेल जानिए कौन हैं ?

अवनीत कौर एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री है। अवनीत का जन्म 13 अक्टूबर 2001 में जालंधर, पंजाब में हुआ था। अवनीत ने अपनी शुरुआती पढाई डीएवी पब्लिक स्कूल, जालंधर पंजाब से की, फ़िलहाल वह कक्षा 12 की पढाई ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल मुंबई से कर रही हैं।अवनीत कौर ने एक प्रतियोगी के रूप में डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स के साथ अपना करियर शुरू किया। उन्होंने डांस के सुपरस्टार नामक एक और नृत्य कार्यक्रम में भी भाग लिया। कौर ने झिलमिल चरित्र खेलते हुए मेरी मा के साथ अभिनय की शुरुआत की।

बाद में, वह एक कॉमेडी श्रृंखला टेधे है पर तेरे मेरे हैं। जून 2012 में, उन्होंने नृत्य नृत्य रियलिटी शो, झलक दिखला जा के पांचवें सीज़न में भाग लिया। 2012 में, वह सावित्री में युवा राजकुमारी दमयंती के रूप में और 2013 में एक मुथी अज़मान में यंग पाकी के रूप में देखी गई थीं। कौर ने 2014 की फिल्म मर्दानी के साथ मीरा की भूमिका के साथ अपना फिल्मांकन करियर शुरू किया। अवनीत करीबन 400 से अधिक टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं।

इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि हमारे टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी काफी चर्चा में रहती हैं।आपको बता दें आजकल टीवी की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से सबका मन लुभा लेती हैं। उन्ही में से एक हैं अवनीत कौर। अवनीत कौर (Avneet Kaur) भले ही उम्र में अभी बेहद छोटी हैं, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखाई देती हैं। समय के साथ ये यंग अदाकारा जिस तरह से फैशनेबल होती जा रही है, वो लोगों का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं जाने देती हैं। 20 साल की अवनीत का इंस्टाग्राम ऐसे फोटोज से भरा पड़ा है, जिनमें उनका बोल्ड अंदाज फैन्स को पूरी तरह के इम्प्रेस कर देता है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही बेहद सेक्सी लुक फैंस के सामने रखा है, जिसे देख आप नोरा फतेही को भी भूल सकते हैं।

अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने black monokini पहन रखा है।एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। ब्लैक स्विमसूट के साथ उन्होंने ब्लैक स्टोल को कमर पर बांध रखा है और आंखों पर ब्लैक शेड्स के साथ उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया।

अवनीत कौर आजकल खूब चर्चा में रहती हैं।उन्होंने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।आपको बता दें अवनीत कौर जल्द ही कंगना रनोट की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ नजर आने वाली है। अवनीत कौर ने साल के पहले दिन ही अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट को दहला दिया है। अवनीत इस स्विमवेअर में अपने बॉडी कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। उनकी पतली कमर और टोन्ड मिडरिफ साफ शो हो रही थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *