अभय देओल ने जंगलों के बीच बनाया ‘ग्लास हाउस’, प्राइवेट पूल जैसी ऐशो-आराम की हर सुविधा है मौजूद; देखें-

अभिनेता अभय देओल बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं जो अपनी अदाकारी को पूरे दिल से निभाते हैं। अभय हमेशा से ऐक्टिंग को लेकर बेहद उत्सुक थे, उन्होने हमेशा खुद को बेहतरीन कलाकार साबित किया है। 42 वर्ष के अभय का जन्म 15 मार्च 1976 को मुंबई में हुआ था जो कि उनका निवास स्थान भी है। अभय के पिता का नाम स्वर्गीय अजीत सिंह देयोल है जो कि एक कालाकर और फिल्म निर्माता थे, और उनकि माता का नाम उशा देयोल है। अभिनेता धर्मेंद्र रिश्ते में अभय देयोल के चाचा हैं, अभय अपने माता पिता के एकलौते बेटे हैं और सन्नी देयोल और बॉबी देयोलउनके चचेरे भाई हैं।

अभय देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। अभय हमेशा ही सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं। एक बार फिर अभय अपने एक वीडियो से सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने गोवा में प्रॉपर्टी खरीदी है। अभय देओल ने गोवा में जंगल के बीच में एक कांच का घर यानी ग्लास हाउस बनाया है। जिसके बारे में बताते हुए उनका एक वीडियो यूट्यूब पर ‘व्हेयर द हार्ट इज़’ के एक एपिसोड में दिखाया गया है।

YouTube पर दिखाई जाने वाली सीरीज़ ‘व्हेयर द हार्ट इज़’ में बड़ी बड़ी हस्तियां अपने घरों का विडिओ दिखाती है। वो अपने फैन्स को उनके घर और उससे जुड़ी बातें भी बताते हैं। इसी क्रम में अब अभय देओल ने अपने घर का भ्रमण करवाया है।

अभय ने कहा कि उन्होंने अपने वास्तुकारों(architect)को उन्होंने समझा दिया था कि वे अपने इस घर में खिड़कियों के उपयोग को प्रतिबंधित करना चाहते है,वह केवल कांच के स्लाइडिंग दरवाजे है, जिससे उन्हें ये आभास होता रहे कि वे प्रकृति से घिरे हुए है। उनका बड़ा बैठक कक्ष(ड्राइंग रूम)जिसके बारे में उन्होंने कहा था कि यह देखने में थोड़ा बहुत बड़ा हो सकता है, उनके सामने के बगीचे और उसके पीछे के जंगल का दृश्य है। अभय ने कहा कि यहीं पर वह मेहमानों को अटेंड करते है।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ये प्रॉपर्टी देखते ही उससे प्यार हो गया था और बताया कि इसे देखकर उनकी तलाश वहीं समाप्त हो गई।घर में एक स्विमिंग पूल भी है, और इसे न्यूनतम रूप से डिज़ाइन किया गया है। अभय ने अपने द्वारा चुने गए अनूठे फर्नीचर के बारे में बात की, और ग्रेनाइट और लकड़ी के फर्श के बारे में भी बताया। बाद में, उन्होंने अपने किचन के अंदर का दृश्य दिखाया और कहा कि वह दोस्तों के लिए खाना भी खुद पका लेते है और इसे एन्जॉय भी करते है।

अभय देओल ने आइशा, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा ,देवडी ,हनीमूंस ट्रेवल्स लिमिटेड ,आहिस्ता-आहिस्ता,सोच ना था, रांझणा, हैप्पी भाग जाएगी जैसी कई फिल्मो में काम किया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *