प्रियंका चोपड़ा की बेटी की पहली फोटो आई सामने, चेहरे से गई है बिल्कुल अपने पिता निक पर, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को तो हम सब जानते हैं जिसमें बॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो इसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह बनाई है. और ना जाने कितने फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है जो कि आज भी उनकी कलाकारी के लिए जाने जाती है. प्रियंका चोपड़ा की कैरियर को लेकर बॉलीवुड को जाने दो वह एक समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोइन बिना चुकी है. और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एकमात्र अभिनेत्री जिसमें तक का सफर तय किया है, जिसमें उसने अपने मुकाम को भी हासिल किया है और उनके फैंस भी उनकी इस कामयाबी को लेकर तारीफ करते हैं. लेकिन आज हम एक आर्टिकल के माध्यम से उनके बच्चे के बारे में आपको बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CZGTj6PrFUM/?utm_source=ig_web_copy_link

यह तो हम सब जानते ही हैं कि प्रियंका ने हॉलीवुड के सिंगर ने किसके साथ शादी की थी. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड इंडस्ट्री की दूरी बढ़ने लगी. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक खुशखबरी देते हुए लोगों को बताया कि वह एक बच्चे की मां बन चुकी है. अगर हम उस बच्चे के बारे में बात करें तो वह एक बेटी है जो कि देखने में पूरे उसके पिता की तरह ही है. जो कि काफी प्यारी और सुंदर भी है. लेकिन अभी तक इनका चोपड़ा ने बच्ची के नाम के बारे में कुछ नहीं बताया है की बच्ची का नाम क्या है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बच्ची की पहली फोटो अपनी सोशल मीडिया से इंस्टाग्राम पे पोस्ट किया था. जो कि थोड़े ही समय में वायरल हो गई.

https://www.instagram.com/p/BpfjQJinCTD/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी के बारे में बात करें तो. जिस की पैदाइश सरोगेसी के माध्यम से हुआ है. इस बच्ची को जन्म देने में प्रियंका चोपड़ा के पति ने जो उसका कोई हाथ नहीं है. इस बच्चे को प्रियंका चोपड़ा ने गोद लिया है. जो कि इस बात को बताने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने खुद सब लोगों को बताया है, कि उसके पति निक जोंस के पास बच्चे को संभालने के लिए समय नहीं है जिसके चलते उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *