इन भारतीय हस्तियों के बच्चे शामिल हुए हैं अपने माता-पिता की दूसरी शादी में

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे पर कलाकारों के बीच में जोड़ियां जितनी जल्दी बनती है उससे कहीं जल्दी टूट भी जाती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बेटे बेटियां अपने माता-पिता के दूसरी शादी के गवाह बने हैं.

सैफ अली खान

इस कड़ी में पहला नाम है बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और नवाब घराने से ताल्लुक रखने वाले एक्टर सैफ अली खान का. हम आपको बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से साल 2004 में जब तलाक लिया था उस समय वह दो बच्चों के पिता थे. सैफ ने अपनी दूसरी शादी बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर से रचाई थी. सैफ अली खान की शादी में उनके दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी पहुंचे थे. ऐसा कहा जाता है कि अमृता सिंह ने खुद अपनी बेटी को तैयार किया था. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनकी बेटी सारा अली खान आज बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है.

मनोज तिवारी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार और वर्तमान में दिल्ली में दिल्ली की सीट से सांसद मनोज तिवारी ने भी दो शादी रचाई है. मनोज तिवारी वर्तमान में एक सफल राजनीतिक करियर के लिए भी जाने जाते हैं.  हम आपको बता दें कि उन्होंने अपनी पहली शादी साल 1999 में की थी और अभी बीते साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी दूसरी शादी रचाई है. हम आपको बता दें कि उनकी दूसरी शादी में उनकी पहली बेटी जिया तिवारी भी शामिल हुई थी.

दीया मिर्जा

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पंजाबी तो शादी हो चुकी है उन्होंने अपने पहले पति से साल 2019 में तलाक लेकर दूसरी शादी वैभव रेखी से रचाई है. आपको बता दें कि उनकी दूसरी शादी में उनके उनके पति वैभव की बेटी समायरा भी शामिल हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *