पार्टनर फिल्म का क्यूट रोहन बन गया है अब हैंडसम हंक, अब पहचान पाना मुश्किल

यह बात तो सच है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जो कोई भी एक बार भी एक भी फिल्म में काम किया होगा तो उनकी फ़ोटो किसी ना किसी दिन ,इन नए जुग के जमाने के सोशल मीडिया पर कभी न कभी वायरल हो ही जाता है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे बॉलीवुड के शख्स के बारे में बताइए की , जिससे आप जान कर भी हैरान हो जाएंगे कि यह लड़का अब इतना बड़ा हो गया और देखने में इतना भी इतना स्मार्ट हो सकता है.

https://www.instagram.com/p/CSQpb2fjP8h/?utm_source=ig_web_copy_link

 

अगर हम बॉलीवुड फिल्म पार्टनर की बात करें तो जो कि अपने आपमें एक सुपरहिट मूवी रही थी. जिसके कलाकार सलमान खान के साथ साथ गोविंदा भी थे. इन दोनों कलाकार की बात करें तो वे अपने आप में एक बहुत बड़ी हस्ती है और उनकी इंडस्ट्री में एक अलग ही उनका बोलबाला है. जिसे हम लोग बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं. लेकिन अगर हम बॉलीवुड फिल्म पार्टनर की बात करें तो जिसमें एक छोटे कलाकार ने काम किया था. जो कि देखने में काफी क्यूट लग रहा था. जिसकी हाल ही में फोटो वायरल हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CIAP8i1Dc6F/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम पार्टनर में छोटे बच्चे के रोल में काम करने वाले क्यूट और नटखट बालक रोहन को तो हम सब जानते ही है . जिसका नाम अली हाजी है .और जो अब 21 साल के हो गए हैं. और हाल ही में सोशल मीडिया में उनकी लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है ,जिसे देख कर कोई भी लोग जल्दी नहीं पहचान या कहेगा की यही वह लड़का है जिसने बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और गोविंदा की फिल्म ‘पार्टनर’ में काम किया था . और जिसका नाम इस फिल्म में रोहन है.

https://www.instagram.com/p/CS6fX5VjuBO/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम पटना सेल में छोटे किरदार निभाने वाले रोहन की बात करें तो जिन्होंने सिर्फ पार्टनर फिल्म में ही नहीं बल्कि और भी काम किया है जैसे कि तारा रम पम पा, और भी ऐसे ऐसे कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके बाद रोहन को अनेकों फिल्मों से काम करने का मौका मिला लेकिन उनके घर वालों ने उसे फिल्मों में काम करने से मना कर दिया और कारण बताते हुए उन्होंने बताया कि उसे पढ़ने में लिखाई में मन ध्यान लगता है और उसे अभी फिल्मी दुनिया में जाना ठीक नहीं रहेगा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *