करण जौहर की इस अभिनेत्री ने बदला अपना पूरा लुक, अब पहचान पाना मुश्किल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री रही है जिसके बारे में आज की युवा पीढ़ी नहीं जानते हैं लेकिन हम उनकी फिल्में जरूर देखे होंगे और उनकी साथ ही तारीफ भी किए होंगे ,लेकिन उन्हें पहचान नहीं पाया होगा की ये वही हीरोइन है, जिसकी फिल्में हमने बहुत पहले ही देखी थी. वैसे ही कुछ रोचक जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे या हीरोइन इस तरह भी हो सकती है.

90 के दशक में आई फिल्म करन अर्जुन हम सब ने देखी होगी जिसमें हर कलाकार को हम लोग भली-भांति जानते हैं और उनकी अदाकारी भी हमें बहुत पसंद आई थी. अगर हम इस फिल्म के कलाकारों की नाम ले तो इसमें सलमान खान शाहरुख खान काजोल के अलावा एक अभिनेत्री और भी थी जिसे हम शायद उनके नाम से नहीं जानते होंगे लेकिन फिल्म हमने देखे होंगे. अगर कुछ हीरोइन के बारे में बात करें तो उस हीरोइन का नाम ममता कुलकर्णी है रूप की करण अर्जुन फिल्म में दबंग स्टार सलमान खान की गर्लफ्रेंड होती है जो बाद में उसकी पत्नी बन जाते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस रही ममता कुलकर्णी ने अपना एक फोटो अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम जो फोटो आज की खूब वायरल हो रहा है. अगर हम उस फाइनल फोटो की बात करें तो जिसे हम देख पा रहे हैं कि उसमें जो लड़की है उसे पहचाना नहीं जाता रहा है लेकिन आपको बता दें कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस रही ममता कुलकर्णी है. जिन्होंने अपना पूरा लुक ही चेंज करवा लिया, जिसके चलते उनके फैंस ने पहचान नहीं पा रहे थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *