सलमान खान है शादी-शुदा दुबई में रहते है पत्नी के साथ, भाई अरबाज़ खान ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

बॉलीवुड के दबंग स्टार को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने अपने दम पर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करते हैं. अगर हम बॉलीवुड के दबंग खान के बारे में बात करें तो, सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो अपने दम पर मूवी को हिट कराने की क्षमता रखते हैं. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी रोचक जानकारी आपको बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार और दबंग स्टार सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के रियलिटी शो “पिंच” मे गए थे जिसमें सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने सलमान खान के सलमान खान के बारे में बताया कि एक बार “एक लड़के ने आपकीं फ़ोटो पर कमेंट किया था कि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान शादी शुदा है और उनके बीवी-बच्चे पिछले कई सालों से दुबई में ही रहे है.” यह बात सुनते ही वहां बैठे लोग सबकी आंख बड़ी बड़ी होने लगी और सब चौक गए की यह बात कही सच तो नही जो उनलोगो ने सुन लिया है.

सलमान खान के हो गए चेहरे लाल

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर के जाने वाले दबंग है सलमान खान की बात करें तो जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना कर रखी है जिसकी बदौलत वह जिसे चाहे उसे सुपरहिट एक्टर एक्ट्रेस बना सकते हैं. लेकिन जब टीवी रियलिटी शो में अरबाज खान ने अपने बड़े भाई सलमान खान के बारे में शादी को लेकर सबके सामने बताया तो उनके चेहरे भी लाल हो गए वह भी सोचने लगे कि या कैसे सच हो सकती है. जिसके बाद सलमान खान इस बात को काटते हुए बोलते हैं कि यह बात सच नहीं है जो कि उनके छोटे भाई अरबाज खान बता रहे हैं वह एक पूरी तरह से झूठ और अफवाह वाली बात है.

अगर हम अरबाज खान के द्वारा बताई गई बातों को मानें तो वह एक अफवाह है जो कि अरबाज खान ने वहां बैठे लोगों को हंसाने के लिए ऐसा किया था जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद बाद में की है. जिसके बाद वहां बैठे लोग भी खूब जोर जोर से हंसने लगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *