डीप नेक ड्रेस पहन ऊपर की बटन लगाना भूली दीपिका पादुकोण, इवेंट के दौरान सबको दिख गया शरीर का यह अंग

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को तो आप जानते ही हैं. जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है. लेकिन किसी कारण बस दीपिका पादुकोण मूवी oops मोमेंट की शिकार हो गई है. वैसे ही कुछ जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

आज के जमाने में सोशल मीडिया जाने के कारण ना जाने कितने लोगों को अपने कर्मों का फल भोगना पड़ रहा है. जो कि बहुत ही गलत तरीके से हो जाता है. वैसा ही कुछ मूवमेंट दीपिका पादुकोण के साथ ही हो गया. जिसमें एक फोटो उनकी हाल ही में वायरल हुई है, जिसमें वह कपड़ों के कारण अप्स मूवमेंट की शिकार हो जाती है. वायरल हो जाने के बाद दीपिका पादुकोण के फैंस ने जमकर उन्हें निशाना साधा. दीपिका पादुकोण की सक्सेस स्टोरी की बात करें तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने को सुपरहिट फिल्में दी है जो कि आज भी फेमस है.

https://www.instagram.com/p/CXyn6KDPGeS/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम वायरल फोटो की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने खुद ही अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम से शेयर की थी. लेकिन आप देख पा रहे होंगे कि दीपिका एक लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उसका स्तन दिखाई दे रहा है. जो कि उनके इस वायरल फोटो को देखकर बहुत बुरा लगा. जिसके बाद वो अपनी ऐक्ट्रेस को बुरा भला कहने लगी.अगर हम दीपिका की बात करे तो उन्हे इस बात से कोई फर्क नहीं परता है की कौन उनके बारे में क्या क्या सोच रखता है.

https://www.instagram.com/p/CV26k7DM460/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन दीपिका पादुकोण की बात करें तो जो कि देखने में काफी हॉट और सेक्सी दिखती है. जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम से और भी फोटो अपनों फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें कुछ तस्वीरें ऐसे हैं जिसमें उनकी क्लीवेज दिखाई दे रहा है. साथ ही उन्होंने करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि “ट्रेंडिंग में चल रही है”. अगर हम वायरल फोटो की बात करें तो जिसमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमे वो देखने में काफी अट्रैक्टिव और हॉट लग रही थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *