भारत को T 20 वर्ल्ड कप में हराने वाला ये खिलाड़ी, अब बनने जा रहा है शहिद अफरीदी को खूबसूरत बेटी का शौहर

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा लाइट से अक्सर ही दूर रहते हैं लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते ही रहते हैं वही शाहीद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा की शादी बहुत ही जल्द उनके ही देश के स्टार क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी के साथ होगी! 21 साल के शाहीन अफरीदी मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाजों में माने जाते हैं जो कि अपने देश के लिए टेस्ट वनडे और टी20 तीनों की फॉर्मेट खेलते है!

वही जल्द ही शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं ऐसे में शाहीन अफरीदी वही गेंदबाज हैं जिन्होंने इस बार T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को बड़ा घाव दिया था वही शाहीन ने भारत के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा विराट कोहली और के अल राहुल जैसे बड़े बड़े खिलाड़ी पूरी ही बाजी पलट दी थी!

वही बता दे कि साहिन ने भारत के खिलाफ 3 विकेट लेकर ना केवल पहली हार की तरफ धकेल दिया बल्कि टूर्नामेंट की दशा भी बदलती है भारत पहली बार वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच आ रहा है फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ भी हार जाने के बाद उसे टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ गया वहीं अगर 2012 के T20 वर्ल्ड कप के बाद यह एक ऐसा पहला मौका है जब भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई है!

अफरीदी की पांच बेटियां

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं। अफरीदी की पांच बेटियां हैं- अक्शा, अस्मारा, अंशा, अजवा और अरवा। अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं। अक्षा 20 साल की हैं। अक्ष का जन्म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था। अक्षा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। वैसे शाहिद अफरीदी की बेटियों को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार स्टेडियम में देखा जा चुका है.

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *