5 साल पहले 2 साल तक देश मे फ्री इंटरनेट बांटने वाले मुकेश अम्बनी करने जा रहे है फिर से ये बड़ा धमाका

देश की सबसे बड़ी कंपनी Reliance Jio इन दिनों अपने ग्राहकों को बड़े बड़े प्लान दे रही है। रिलायंस जियो ने शुरुआती दौरे में देश में Free Internet और Calling की सुविधा दी थी। हाल ही में, कई Recharge Plan उपलब्ध हैं, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त एसएमएस, हाई स्पीड डेटा और कई अन्य लाभों के साथ आते हैं। Reliance Jio के पास 14 दिन से लेकर 365 दिन तक के प्लान हैं। तो आज हम लाए हैं 56 दिनों की वैलिडिटी वाले धांसू रिचार्ज प्लान्स। तो आइए जानते हैं इन Recharge Plan में क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

666 रुपये का प्लान | Jio Plan 666 Rs

666 रुपये के Recharge Plan की बात करें तो इसमें हर दिन 2GB डेटा मिलता है। Jio का यह Recharge Plan 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कम्युनिकेट करने के लिए प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। इसके अलावा Disney+ Hotstar और Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए मिलता है। इस प्लान के तहत जियो यूजर्स कुल 112 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

444 रुपये का प्लान | Jio plan 444 Rs

Reliance Jio का यह Recharge Plan 56 दिनों की Validity के साथ आता है। इस प्लान में JIO ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान के तहत ग्राहक कुल 112 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

399 रुपये का प्लान | Jio Plan 399 Rs

Jio का 399 रुपये वाला Recharge Plan 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा JioTV, JioCinema और JioNews जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *