जब हॉट एक्ट्रेस अली अबराम ने जमीन पर लेट लेट दिए ऐसे बोल्ड और हॉट पोज, सोशल मीडिया पर फोटो हुए वायरल….

बॉलीवुड की अभिनेत्री एली अवराम जो कि काफी ज्यादा बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती है और अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है! अगर ऐसे में अभिनेत्री के ताजा फोटो शूट की बात करें तो उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं! यहां आपको बता दें कि अभिनेत्री एली अवराम कुछ समय से अपने प्रोजेक्ट की वजह से कम ही चर्चा में बनी हुई है हालांकि इन सबके बावजूद भी वह लाइमलाइट में रहती है और इसकी खास वजह यह है कि अभिनेत्री काफी ज्यादा स्टाइलिस्ट है!

वही ऐसे में अभिनेत्री हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है ऐसे में उनकी फैंस की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही हैं और अब एक बार फिर से अली अवराम ने अपने लुक्स की वजह से चर्चा बटोर ली है इंटरनेट पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और अक्सर ही वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में बातचीत करती हुई दिखाई देती है अब उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटो शूट के साथ शेयर की है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

इस फोटोशूट की बात करें तो उन्होंने यह फोटोशूट डॉग के साथ करवाया है इस दौरान लेदर स्टाइल वाला ओवर कोट पहना हुआ है! इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जूते पहने हुए हैं! वहीं अभिनेत्री ने अपने इस लुक को ब्राउनिश मेकअप और ब्लैक स्मोकी आई के साथ कंप्लीट किया है और इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *