दिशा पटानी ने पानी में कर दी बोल्डनेस की हदें पार, बीच बेबी कहना गलत नहीं होगा

आजकल दिशा पटानी की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें वह नहाते हुए नजर आ रही है, दोस्तों आपको यह बता दे कि आजकल दिशा पटानी मालदीव में खूब मस्ती कर रही है और साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जहा , दोस्तो आपको यह भी बता दे की वह आज कल नई ड्रेस जो की गुलाबी कलर की स्विमिंग कॉस्टयूम पहनी है जिसे पहन कर वे पानी में खूब मस्ती के साथ बिच पर नहा रही है. जिसमें यह एक्ट्रेस जलपरी की तरह नजर आ रही है और सुंदर भी काफी लग रही है.

फैन फॉलोइंग:

दोस्तों आपको यह भी बता दे कि आजकल के फिल्म इंडस्ट्री के हीरोइनों की फैन फॉलोइंग की कोई कमी नहीं है जिसमें दिशा पटानी भी पीछे नहीं है उनके भी लाखों फैन फॉलोइंग है जिसके कारण उनकी फोटो पोस्ट करते ही पोस्टों में लाखों तरह के कमेंट आने लगती है, और लोग अपनी अपनी टिप्पणियां देने लगे और जिसमें लोग दिल खोलकर लाइक और शेयर कर रहे थे.


दोस्तों आप शायद ही जानते होंगे की या एक्ट्रेस एक फोटो शूट करने के लिए मिलियन डॉलर चार्ज करती है.दोस्तो आपको यह भी बता दे की उनके फोटो कलेक्शन के पोस्टों में अनेकों तरह के फोटो शामिल होते हैं जैसे कि ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज में लुक तो कभी बोल्ड लुक में फोटो शूट करती है. दोस्तों आपको यह भी बता दें कि या हीरोइन अपने लुक, स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोलने के लिए जानी जाती है.

कुछ और रोचक जानकारियां:

दोस्तों आपको यह बता दे की दिशा पटानी अपने कैरियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म लोफर से की थी और इनका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म एम एस धोनी था, जिसमें उन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया और लोगो ने उन्हें खूब पसंद भी किया, और हाल ही में उन्होंने बागी2 में भी काम किया .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *