जब भरी महफ़िल में आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकत कर बैठे थे वरुण धवन, शर्म से पानी-पानी हुई थी एक्ट्रेस

जब भरी महफ़िल में आलिया भट्ट के साथ ऐसी हरकत कर बैठे थे वरुण धवन, शर्म से पानी-पानी हुई थी एक्ट्रेस: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट सुपरहिट जोड़ी है। बता दे वरुण और आलिया ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की है। इन दोनों को पहली बार फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में देखा गया था।

इसके बाद इस जोड़ी ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया हम्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में काम किया और लोगों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई। आज हम आपको बताने जा रहे वरुण धवन और आलिया भट्ट से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब वरुण की वजह से आलिया भरी महफिल में शर्मिंदा हुई थी।

दरअसल, यह बात साल 2014 की है जब वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ आई थी। दोनों ने इस फिल्म के प्रमोशन को जोरों शोरों से किया था और कई जगह पर यह दोनों साथ ही गए थे। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन अचानक आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लेते हैं जिसके चलते एक्ट्रेस शर्मिंदगी उठाती है।

दरअसल इस दौरान आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट सलवार पहन रखी हुई थी जिसके वजह से उनके अंडर गारमेंट्स दिख गए थे और यहां पर आलिया भट्ट को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। बता दे आलिया भट्ट का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था इतना ही नहीं बल्कि फैंस ने भी आलिया भट्ट को बुरी तरह ट्रोल किया था। हालांकि आलिया भट्ट कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जो उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां इस तरह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।

बात की जाए आलिया भट्ट के वर्कफ़्रंट के बारे में इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘डार्लिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे फैंस को पसंद कर रहे हैं। बता दे उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

डार्लिंग आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की ही फिल्म है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी है जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जि ले जरा’ में दिखाई देंगी।

वहीं बात की जाए वरुण धवन के बारे में तो वह हाल ही में जुग जुग जियों में नजर आए थे। इसके अलावा यह जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *