जब सालों पुराना दर्द झलक उठा एक्ट्रेस सनी लियोन का, कहा: ये कुछ डायरेक्टर मेरे साथ सोना…..

सनी लियोन ने अपने अतीत को पीछे छोड़ बॉलीवुड से अपने करियर को जिस तरह से नया मोड़ दिया, वह फैंस के लिए काफी रोमांचक था। एक्ट्रेस को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे एक दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है। वैसे तो सनी ने अतीत को बहुत पीछे छोड़ दिया है, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस को कई बार इस वजह से इंडस्ट्री में रिजेक्शन का दर्द झेलना पड़ा है. हालांकि अब सनी ने इन चीजों से लड़ना सीख लिया है। सनी का कहना है कि उन्होंने इन बाधाओं से परेशान न होना सीख लिया है। लेकिन इन सब बातों के बीच सनी ने बॉलीवुड और अपने अतीत को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला सनी लियोन ने काफी समय पहले ही एडल्ट फिल्मों से दूरी बना ली थी। इसके बाद उन्होंने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में सनी ने अपने हॉट अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया था. सनी लियोन ने अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया और उन्हें बॉलीवुड में प्रवेश किए एक दशक हो गया है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उनके पिछले जीवन की कुछ बातें उन्हें परेशान करती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने इसके बारे में चिंता न करना सीख लिया है।

एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़कर सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया और यहां अपनी पहचान बनाने लगी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, सनी का कहना है कि मैं 2012 में इंडस्ट्री में आने से पहले की तुलना में अब बिल्कुल अलग व्यक्ति हूं। मैं बेहतर के लिए सोचता हूं और मुझे यहां रहना पसंद है। सनी ने कहा कि मुझे जो भी काम मिला है, उसके लिए मैं खुश हूं। मेरे पास बहुत सारे अच्छे विकल्प हैं और साथ ही बुरे भी। अभिनेत्री ने कहा कि उन बुरे विकल्पों में से कुछ अच्छी चीजें भी सामने आई हैं। मुझे भी कई मजेदार लोगों से मिलने का मौका मिला।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मैं इसे उतना पसंद करूंगी, जितना पहली बार आई थी। मैं उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया। क्योंकि वास्तव में मैं उनके बिना यहां कभी नहीं होता।

सनी ने खोले कुछ राज

जब इंडस्ट्री में कई लोगों ने सनी से दूरी बना ली थी तो कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस को काफी सपोर्ट किया था. ऐसे सभी लोगों का आभार जताते हुए सनी ने कहा कि सनी ने कहा कि जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की तो कई लोगों ने मेरे साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया. लेकिन बहुत से लोग वास्तव में मेरे साथ काम करना चाहते थे। सनी ने आगे कहा कि अब भी कई फेमस प्रोडक्शन हाउस हैं और कई लोग जो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं, वे अभी भी मेरे साथ काम करने से मना कर देते हैं. लेकिन सनी को अब इन सब बातों की कोई परवाह नहीं है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *