रेखा से भी बहुत अधिक खूबसूरत है उसकी भांजी फोटो देखकर आप भी कहोगे ये तो रेखा की हमशक्ल है।

रेखा अपने समय की एक सफल अभिनेत्री रही हैं। रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है और उनका जन्म 10 अक्टूबर 1954 को हुआ था। रेखा बॉलीवुड फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। रेखा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म रंगुला रत्नम से एक बाल कलाकार के रूप में की थी, लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत 1970 की फिल्म सावन भादों से की थी। 2010 में, उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया है। रेखा की माता का नाम पुष्पावली और पिता का नाम जेमिनी गणेशन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Priya Selvaraj (@arrowin1112)

कहा जाता है कि रेखा के पिता ने उनकी मां से शादी नहीं की थी। रेखा के माता-पिता साउथ की फिल्मों के जाने-माने नाम हैं। जैमिनी गणेशन ने शादी की थी और उनके तीन और महिलाओं के साथ संबंध थे। रेखा की 7 बहनें और 1 भाई है। रेखा की सभी बहनों के आपस में अच्छे संबंध हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Priya Selvaraj (@arrowin1112)

रेखा की एक बहन है जिसका नाम कमला सेल्वराज है जो एक डॉक्टर है। कमला की बेटी प्रिया सेल्वराज है। प्रिया भी अपनी मां की तरह एक डॉक्टर हैं और चेन्नई में उनका काफी नाम है। रेखा की भतीजी प्रिया रेखा की कॉपी लगती हैं। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी ढेर सारी तस्वीरें हैं. उन्होंने अपनी फैमिली फोटो के अलावा अपनी कई फोटोज भी शेयर की हैं। उनकी फोटो को देखकर फैंस रेखा को मिस कर रहे हैं. उनकी फोटो पर फैन्स ने लिखा है, ये रेखा की कॉपी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *