बी-टाउन की फेमस हसीनाएं फेम मिलते ही भूली अपने पहले प्यार को : लिस्ट में कंगना रनौत से लेकर अनुष्का शर्मा का नाम शामिल !

बॉलीवुड के ज्यादातर सितारें किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी कोई अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में छा जाता है , तो कभी कोई अपनी ही जिंदगी के चलते विवादों में घिर जाते हैं। कुछ लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं , तो कुछ अभी भी कोशिश में लगे हैं। आज हम बॉलीवुड के सितारों से जुड़े कुछ राज की बातें आपको बताने जा रहे हैं।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। जो बॉलीवुड में फेम मिलते ही भूल गई अपने पहले प्यार को। इस लिस्ट में आपको उनके नाम भी देखने को मिल जाएंगे जिनके बारे में पढ़कर आप काफी हैरान होंगे। इसमें कंगना रनौत से लेकर अनुष्का शर्मा तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में

कंगना रनौत

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना हरदम अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन उनका नाम बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से जुड़ा था। लेकिन एक्ट्रेस का पहला प्यार अध्ययन सुमन थे। पर बॉलीवुड में डेब्यू के बाद एक्ट्रेस इन्हें भूल गई।

ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन की पत्नी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस का पहला प्यार राजीव मूलचंदानी थे। लेकिन ये एक्ट्रेस भी फेम मिलने के बाद अपने पहले प्यार को भूल गई।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम कई बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ा इसके बाद उन्होंने निक जोनस से शादी कर ली। लेकिन प्रियंका चोपड़ा का पहला असीम मर्चेंट थे। लेकिन जैसे-जैसे एक्ट्रेस बॉलीवुड में फेमस होती गई, वैसे-वैसे वो अपने पहले प्यार को भूल गई।

जैकलीन फर्नांडिस

राम सेतु फेम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम ठग सुकेश से जुड़ने के बाद काफी चर्चा में है। लेकिन आपको बता दें सुकेश एक्ट्रेस का पहला प्यार नहीं है। उनका पहला प्यार हसन बिन राशिद अली खलीफा थे। लेकिन फेम मिलने के बाद एक्ट्रेस इन्हें भूल गई।

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम भी कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू से पहले वो जोहेब यूसुफ से जुड़ा था। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद एक्ट्रेस ने पहले प्यार से नाता तोड़ लिया।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। लेकिन रणवीर एक्ट्रेस के पहले प्यार नहीं थे। बॉलीवुड में फेम पाने से पहले एक्ट्रेस निहार पांण्या थे। लेकिन फेम पाने के बाद एक्ट्रेस अपने पहले प्यार को भूल गई।

आलिया भट्ट

रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आलिया का पहला प्यार कोई बॉलीवुड सुपर स्टार नहीं बल्कि अली दादरकर थे। लेकिन फेम पाने के बाद एक्ट्रेस इन्हें भूल गई।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्ट्रेस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन उनका पहला प्यार आदित्य श्रॉफ थे, जिसे वो फेम पाने के बाद भूल गई।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *