2021 में इन कलाकारों ने जीता अपने अभिनय से दर्शकों का दिल, एक ने की अभी की शादी तो एक हुआ तलाक

साल 2021 में कुछ स्टार्स ने अपनें बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों को एक पल के लिए हैरान कर दिए। उनकी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा के कारण इन स्टार्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। आपको जानकारी के लिए बता दें, इन स्टार्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बड़े फिल्मों और वेबसीरीज में दिखे, इन स्टार्स के ऐक्टिंग को लोगों ने काफ़ी सराहा और खूब पसंद किए गए हैं। इन स्टार्स के लिस्ट सुष्मिता सेन , सामंथा रुथ प्रभु, विक्की कौशल और अनुपम त्रिपाठी का नाम शामिल हैं।

सुष्मिता सेन

हाल ही में एक वेबसीरीज आर्या के सेकेंड सीजन में नजर आई एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की ऐक्टिंग और उनकी जबरदस्त जलवे को लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया। सुष्मिता इस सीरीज में ‘वन मैन आर्मी’ हैं, के क़िरदार में दिख रहीं हैं। आपको बता दें, इस सिरीज़ में सुष्मिता एक ऐसी महिला के रोल में दिख रहीं है, जो अपने परिवार के लिए सिस्टम से लेकर माफिया तक लड़ जाती अकेले ही।

सामंथा रुथ प्रभु

2021 में रिलीज हुई चर्चित वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन’ के सेकेंड सीजन में दिख चुकी हैं,इस किरदार को देख आप उनके फैन ज़रूर हो जाएंगे। साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु, इस सीरीज में एक तमिल विद्रोही राजी के रोल में दिख रहीं हैं सामंथा के इस अंदाज को लोगों ने काफ़ी पसंद किया हैं।

विक्की कौशल

‘सरदार उधम सिंह’ में सरदार उधम सिंह का दमदार रोल दिखे इस साल विक्की कौशल, उनके इस बेहतरीन ऐक्टिंग को लोगों ने काफ़ी पसंद किया। इस फिल्म की कहानी सरदार उधम सिंह के बारे में बता रहीं, कैसे। वह जलियांवाला बाग में सिखों की हत्या का बदला जनरल डायर की हत्या करके लिया था।

अनुपम त्रिपाठी

इस साल के सबसे चर्चित सिरीज़ जो ओटीटी प्लेटफॉर्म में धमाल मचा चुकी हैं, ‘स्क्विड गेम’ जो साउथ कोरिया की एक वेब सिरीज़ हैं। यह कहानी एक अवैध रूप से खेलें जा रहें गेम पर हैं। इस वेब सिरीज़ को अनुपम त्रिपाठी भी दिख चूके हैं, ‘स्क्विड गेम’ में अनुपम की एक्टिंग देखने लायक है। जिन्होंने एक पाकिस्तानी माइग्रेंट का रोल निभाया है। आपको बता दें, इस सीरीज में अनुपम, अली नाम के माइग्रेंट की भूमिका में दिखा रहें हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *