सैफ अली खान का झलका दर्द, इब्राहिम अली खान की तस्वीर देखकर बहाते थे आंसू

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सैफ अली खान और अमृता सिंह का नाम उन जोड़ियों में आता है जिनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी! वही 1991 में सैफ अली खान अमृता सिंह के साथ शादी रचाई और शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था ऐसे में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला तक ले लिया! वही बता दे कि सैफ अली खान और अमृता सिंह को दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के रूप में! लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसके अंदर सैफ अली खान का दर्द झलक रहा है!

दर्शन अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रहा है जिसके अंदर उन्होंने अपने बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर बातचीत कही है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने बेटे के पास नहीं जा पानी की वजह से इस कदर दुखी थे! अभिनेता सैफ अली खान ने इस वीडियो के अंदर बताया है कि जब वह और उनकी पत्नी अमृता सिंह अलग हुए तो अदालत ने बच्चों की जिम्मेदारी उनकी पत्नी को सौंप दी थी जिसके बाद से ही अमृता सिंह बच्चों के साथ अलग रह रही थी!

ऐसे में सैफ अली खान बताते हैं कि अमृता सिंह उन्हें बच्चों से मिलने बिल्कुल भी नहीं दिया करती थी जिसके चलते वह अपने बच्चों को काफी ज्यादा याद करते थे खासतौर पर इब्राहिम अली खान को! वही हमेशा आगे कहते हैं कि इब्राहिम से ना मिल पाने पर वह अपने पर्स में रखे उनकी तस्वीर को देख लिया करते थे जिसको देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते थे! उन्होंने यही बताया है कि बेटे का दर्द बहुत बड़ा दर्द होता है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और उसके बाद सैफ अली खान ने भी उम्र की अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ शादी रचाने का फैसला लिया था और आज उनको करीना कपूर से दो प्यारे से बच्चे भी हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *