बॉलीवुड के कई बड़े सितारें ऐसे भी जिनका शराब से दूर-दूर तक नहीं कोई नाता : पार्टी में रहते है नशे से दूर !

बॉलीवुड की दुनिया चकाचोंध से भरी हुई है। बड़े बड़े सितारो को अक्सर पार्टी में मौज मस्ती करते देखा जाता है। लेकिन आज हम आप को ऐसे एक्ट्रेसस और एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है। जिन्हे पार्टी में तो देखा जाता है लेकिन इन सितारों को दूर दूर तक नहीं है कोई नाता।

अक्षय कुमार से लेकर  बॉलीवुड कई बड़े सितारे की लाइफ से जुडी इस खास रिपोर्ट में उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जो शराब को हाथ भी नहीं लगाते हैं। इस लिस्ट में कई हैरान कर देने वाले नाम शामिल है।

सोशल मीडिया पर हर कोई अपने मनपसंद सितारों के बारे में जानने के हमेशा उत्सुक नजर आते है। आज इस आर्टिकल के जरिए जानिए कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे शराब को हाथ तक नहीं लगते हैं। लेकिन कुछ सितारों ऐसे भी है जिन्होंने खुद को नशे से कोसो दूर रखा हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम है।

1]शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसमें वो योगा या जिम में मेहनत करती दिखती है। इसी सब के चलते शिल्पा शेट्टी शराब को हाथ तक नहीं लगाती हैं।

2]अक्षय कुमार

एक्टर को कई बार फिल्मो में कई बार जाम छलकाते हुए देखा होगा। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें की वो शराब से हाथ नहीं लगाते है।

3]दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम इस लिस्ट में देखकर आप हैरान हो गए होंगे, जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण शराब को कभी हाथ नहीं लगाती हैं।

4]सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम काफी चर्चा में बना रहता है। वो अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती है। साथ वो ऐल्कोहॉल से बहुत दूरी बनाकर रखती हैं।

5]परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसमें वो योगा करती दिखती है। परिणीति भी शराब को हाथ नहीं लगाती हैं।

6] अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अमिताभ ने कई फिल्मों में शराबी का रोल निभाया है, लेकिन असल में कभी शराब नहीं पी।

7] सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिटनेस फ्रीक हैं। वो ना तो ड्रिंक करते हैं और ना ही स्मोकिंग करते है।

8] जॉन अब्राहम

इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस को लेकर बी-टाउन में जाने जाते है। इसी के चलते वो शराब से कोसो दूर रहते है।

9]सोनू सूद

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले एक्टर्स में से एक सोनू सूद भी कभी शराब को हाथ नहीं लगता है। सोनू सूद अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *