फ़िल्म शूटिंग के समय इस हीरो ने रेखा को किया पुरे 5 मिनट Kiss,रेखा के निकल आये थे आँखों से आँसू।

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा. उन्हें कम उम्र में ही फिल्मों में आना पड़ा, जो वह बिल्कुल नहीं चाहती थीं। दरअसल, रेखा के माता-पिता की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। इसी वजह से पिता ने परिवार छोड़ दिया और रेखा को मां ने पाला। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इसलिए मां ने रेखा को फिल्मों में काम करने को कहा।

13 साल की उम्र में रेखा को ना चाहते हुए भी फिल्मी दुनिया में आना पड़ा। उनकी पहली फिल्म अंजना सफर 1969 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रेखा अपने से उम्र में बड़े अभिनेता विश्वजीत के साथ नजर आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान निर्देशक राजा नवाथे ने विश्वजीत के साथ मिलकर एक किसिंग सीन की योजना बनाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 साल की रेखा रोमांटिक सीन से वाकिफ थीं लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें कौन सा सीन देना है. शॉर्ट शुरू हुआ और 25 साल के विश्वजीत अचानक रेखा को बाँहों में लेकर किस करने लगे। वह पांच मिनट तक रेखा को किस करते रहे। इस घटना से रेखा सदमे में आ गई। इस दौरान डायरेक्टर ने कट भी नहीं कहा और क्रू मेंबर्स सीटी बजाते रहे। किस सीन के दौरान रेखा ने आंखें बंद कर लीं लेकिन उनकी आंखों में आंसू भर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाद में विश्वजीत ने इस किसिंग सीन की पूरी जिम्मेदारी डायरेक्टर पर डाल दी और कहा कि उन्होंने डायरेक्टर के कहने पर ही रेखा को किस किया था. फिल्म की कहानी के मुताबिक यह सीन जरूरी था इसलिए इसे फिल्माया गया। इसे मजे के लिए शूट नहीं किया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *