पूल में उतरकर मोनालिसा ने ढाया कहर, बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट की बॉडी….

39 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा लाइमलाइट चुराने का एक भी मौका नहीं जाने देती हैं. रक्षा बंधन के अगले ही दिन एक्ट्रेस ने पूल के अंदर से इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की कि इंटरनेट का पारा चढ़ गया.

खास बात यह है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी पहने मरमेड की तरह पानी में तैरती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह पूल के अंदर अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती भी नजर आईं। देखिए मोनालिसा की पूल के अंदर की लेटेस्ट तस्वीरें जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि मोनालिसा की ये तस्वीरें मालदीव की हैं. तस्वीरों में नीला समंदर और नीला आसमान इस फोटो को और भी खूबसूरत बना रहा है. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने स्काई और व्हाइट के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहनी हुई है. जिसे पहनकर एक्ट्रेस ने पूल के अंदर एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवाए।

इन फोटोज में मोनालिसा पूल के अंदर ऐसी हरकतें दिखा रही हैं, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि 39 साल की उम्र में भी मोनालिसा बेहद हॉट हैं. तस्वीरों को देखकर साफ है कि एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है. वहीं लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का बन बना हुआ है। जिसमें वह कहर बरपाती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *