जबरदस्त Funny Video: बच्चे से पूछा- Maths पढ़ने के क्या फायदे हैं, शैतान ने दिया ऐसा जवाब कि…

बच्चे अक्सर बिना ज्यादा सोचे समझे जो कुछ भी अपने मन में कहते हैं, कह देते हैं। इसलिए कहा जाता है कि बच्चे मन के सबसे सच्चे होते हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं। उनकी मासूम हरकतें सबके दिलों पर राज करती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में एक प्यारा सा बच्चा देखा जा सकता है. यह बच्चा जब बोलना शुरू करता है तो उसकी फौरी प्रतिक्रिया पर सभी लोग हैरान रह जाते हैं. दरअसल, जब इस बच्चे से मैथ्स विषय पढ़ने के फायदों के बारे में पूछा जाता है तो वह ऐसा जवाब देता है कि हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता है. सबसे पहले आप भी देखिए ये वीडियो (Viral Video)…

इस वीडियो में यह मासूम कहता है कि जब गिनने के लिए पैसे नहीं हैं तो गणित पढ़ने का क्या फायदा। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बच्चे के प्यार में पड़ने लगेंगे। कई लोग इस छोटे से वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए. कोई इस बच्चे को क्यूट कहता नजर आया तो किसी ने हंसता हुआ इमोजी पोस्ट किया. कमेंट सेक्शन में लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *