बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी जानते हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफ हर जगह होती है ऐसे में उनके फैंस भी एक्साइटमेंट दिखाई देते हैं और अभिनेत्री भी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है ऐसे में अब मलाइका अरोड़ा का एक नया लुक सामने आया है जो कि लोगों को हैरानी में डाल रहा है!

ड्रेस से खींच लेती है ध्यान-

इस बार तो मलाइका अरोड़ा ने अपने इस नए लुक से कह दिया है और उनका यह लुक बता दे कि जिम का लुक है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है! हालांकि आज अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है लेकिन उनकी फिटनेस की बात करें तो उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल हो जाता है वहीं अभिनेत्री काफी स्टाइलिश भी है और चाहे ऐसे में कोई इवेंट हो या फिर कोई फंक्शन है उनका ड्रेस हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जिम सूट में आई नजर-

ऐसे में एक बार फिर से अपने घर से निकलते समय मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया जहां उन्होंने जिम सूट कैरी किया हुआ था और वह ब्लैक कलर का ड्रेस है जिसमें मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत लग रही है! वही अपने इस लुक की वजह से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा काफी सुर्खियों में आई है और वही कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते दिखाई दी है जिसको देखकर उनके फैंस भी आहे बन रहे हैं!

वायरल हुआ वीडियो-

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *