क्रिकेटर आवेश खान की बहन की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस हो जाती है फेल

क्रिकेटर आवेश खान की बहन की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस हो जाती है फेल: यह कहानी है इंदौर के तेज गेंदबाज आवेश खान की, जिन्हें आइपीएल नीलामी में शनिवार को 10 करोड़ की रिकार्ड कीमत पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने अपने साथ जोड़ा। खुद आवेश व उनके माता-पिता ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वह करोड़ों रुपये कमाएंगे। पिता ने छोटी-मोटी नौकरी की, लेकिन कुछ दिन बाद वह भी चली गई। बड़ी बहन स्कूल में पढ़ाकर चार-पांच हजार रुपये महीना कमाती थी, जिससे घर खर्च निकलता था।  मेरी दादी को कुछ पेंशन मिलती थी। इससे घर चलता था।”

IPL के 14 वें सीजन में 16 मैचों में 24 विकेट हासिल कर भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज रहे आवेश खान को उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में मौका मिलेगा | टी20 वर्ल्ड कप में नेट बॉलर के तौर पर टीम के साथ शामिल आवेश खान का मानना है कि टीम इंडिया जीत की प्रबल दावेदार है |

प्लास्टिक गेंद से मैच खेला

क्रिकेट की शुरुआत कैसे हुई, यह पूछने पर आवेश बताते हैं, ‘मैं प्लास्टिक की गेंद से गली में खेलता था। बड़ा हुआ तो मैदान में टेनिस से खेलने लगा। गेंदबाजी व क्षेत्ररक्षण अच्छा था तो टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में कई टीमें मुझे मैच खिलाने ले जाती थीं। एक दिन मप्र क्रिकेट संगठन के ट्रायल्स का पता चला। वहां अमय खुरासिया सर ने चयन किया।

आवेश के पिता ने भी घरेलू स्तर पर क्रिकेट खेला और छोटे आवेश पिता से प्रेरित होकर बचपन से ही क्रिकेट खेलने लगे इसके बाद 13 वर्ष की आयु में आवेश ने मशहूर Indore Gold Club को ज्वाइन किया पूर्व भारतीय बल्लेबाज के अंडर कोचिंग प्राप्त किया आवेश ने अपनी स्कूली शिक्षा और कॉलेज भी इंदौर से किया |

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

टीम इंडिया के क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर  और आवेश खान  ने हाल ही में अपने फैंस को अपने डांस मूव से हैरान कर दिया। दोनों ‘अरेबिक कुथु’ डांस चैलेंज  पर थिरक रहे थे। यह गाना फिल्म स्टार विजय की आने वाली फिल्म ‘बीस्ट’ का है। यह गीत आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। सेलिब्रटी भी इस पर खूब वीडियो बना रहे हैं।

आवेश खान ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की है तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है कि बहन की शादी ऑल स्माइल बहन की शादी की आवेश बात कर रहे हैं बिलाल नाम के शख्स से हुई है!

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *