Flipkart, Amazon छोड़िए… यहां सिर्फ 20 हजार में मिल रहा iPhone 13 Pro Max! दबाकर हो रही है बिक्री

Flipkart, Amazon छोड़िए… यहां सिर्फ 20 हजार में मिल रहा iPhone 13 Pro Max! दबाकर हो रही है बिक्री: Apple iPhones का काफी क्रेज है. यह एक ऐसा फोन है, जिसको हर कोई खरीदना चाहता है. लेकिन कम बजट होने के कारण उन्हें सस्ते स्मार्टफोन से ही काम चलाना पड़ता है. Apple ने पिछले साल ही iPhone 13 Pro Max को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख है. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स मिलने के बाद भी इसकी कीमत ज्यादा कम नहीं होती है. Flipkart और Amazon पर फोन पर डिस्काउंट तो मिलते हैं, लेकिन एक जगह iPhone 13 Pro Max पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है

आईफोन 13 प्रो मैक्स (128 जीबी) की एमआरपी 1,29,900 रुपये है जबकि अगर आप फोन को 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको 1.5 लाख रुपये खर्च करने होंगे। अभी इस फोन की एमआरपी 1,59,900 रुपये है। यानी अगर आप फेसबुक के साथ कोई डील फाइनल करते हैं तो आपको काफी फायदा मिल सकता है। लेकिन यहां से फोन खरीदने से पहले आपको एक बार ध्यान से सर्च करना होगा। क्योंकि यहां कोई भी आसानी से विज्ञापन पोस्ट कर सकता है।

एप्पल ने अभी तक आईफोन 14 लांच नहीं किया है। इसलिए यह कंपनी का सबसे लेटेस्ट डिवाइस है। उसके पास iPhone 13 Pro Max का बड़ा स्टॉक है और इसी के चलते वह इन आईफोन 13 प्रो मैक्स को अपने पास से जल्दी निकालने के लिए कम दाम पर बेच रहा है।

डील फाइनल करने से पहले अच्छे से चेक कर लें. क्योंकि लोग फेसबुक पर ब्रांडेड फोन्स की फर्स्ट कॉपी भी बेचते हैं. यानी फोन दिखने में तो iPhone 13 Pro Max जैसा होगा, लेकिन अंदर से एंड्राइड फोन निकल सकता है. इसलिए खरीदने में थोड़ा सतर्क रहें.

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *