हरियाणवी डांसर : RC Upadhyay ने पजामा कुर्ता गाने पर दिखाई कातिल अदाएं देखे वीडियो !

हरियाणवी डांस और गानों का क्रेज दिन बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी हरियाणवी सोंग्स और वीडियोस को काफी पसंद किया जाते है। ऐसे में एक हरियाणवी डांसर जिनका नाम ‘आर सी उपाध्याय’ हैं उन्होंने अपने कातिल डांस मूव्स और फैशन सेंस को लेकर लोगों के दिलों पर कातिलाना वार कर रही हैं।

इस डांसर को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। आरसी उपाध्याय के स्टेज शो में भीड़ हमेशा का बेकाबू हो जाती हैं। हरियाणवी डांसर अपने लटके झटके और खूबसूरती से वहां भीड़ सब को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। डांसर का डांस दिन-ब-दिन और भी बोल्ड और आकर्षित होता जा रहा है।

आरसी उपाध्याय अपने डांस लाखो लोगो के दिलों पर राज करती हैं। जब भी स्टेज पर आती हैं तो सभी को अपने डांस मूव्स और कपड़ों से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें आरसी उपाध्याय को धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा रहा है।

आरसी उपाध्याय ने पजामा कुर्ता गाने पर लगाए ठुमके :

आपको बता दें कि आरसी उपाध्याय कुर्ता पजामा पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी काफी लंबी चौड़ी फैन फोल्लोविंग है जिसकी वजह से एक्ट्रेस का हर एक डांस वीडियो बहुत ही जल्दी वायरल हो जाता है।

आप को बता दें कि हरियाणवी डांसर आर सी उपाध्याय काफी दिनों से स्टेज शो नहीं कर रही थी।  लकिन इस बार वह अपने स्टेज शो में पहले से भी ज्यादा एनर्जीटिक दिखाई दे रही थी और उनका डांस लोगों पर कहर ढा रहा था। आरसी हरियाणवी गाने पजामा कुर्ता पर डांस करती नजर आ रही थी। आरसी ने इस गाने पर काफी स्लोली स्लोली डांस मूव्स करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया और उनका दिल जीत लिया।

 

इस गाने को अब तक लाखों भी व्यूज मिल चुके हैं सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आर सी उपाध्याय के लटके झटकों के तो लाखों दीवाने हैं और उनके हर एक लाइव शो पर लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। आरसी उपाध्याय को उनके फैंस का लगातार प्यार मिल रहा है और उनका हर एक शो वायरल हो जाता है।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *