बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई पुष्पा वही 83 हुई पूरी तरह से फ्लॉप, कबीर खान ने दिया 83 को लेकर दिया बड़ा बयान

हम सभी जानते हैं कि पिछले दिनों बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई फ़िल्म पुष्पा एक बड़ी हिट साबित हुई है हम आपको बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने पिछले दिनों एक पोस्टर जारी कर या ऐलान किया है कि पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ से ऊपर का कर लिया है. वही हम आपको बता दें कि पिछले हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई एक और बड़ी फिल्म 83 बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है.

गौरतलब है कि फिल्म 83 भारत के 1983 वर्ल्ड कप जीतने के ऊपर बनी है हम आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 270 करोड़ रुपए बताया जा रहा है जो कि 2015 में आई फिल्म बाहुबली के बजट से भी ज्यादा. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रत्येक एक्टर को 3-7 करोड़ रुपए तक की फीस दी गई थी. जिससे फिल्म के बजट में काफी बढ़ोतरी हो गई है.

हम आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता कबीर खान ने बयान जारी करते हुए कहा है कि हम फिल्म की कमाई को दर्शकों के भावनात्मक जुड़ाव से नहीं आक सकते हैं. हमें नहीं पता था कि फिल्म रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही 6 राज्यों में नाइट कर्फ्यू लग जाएंगे, बॉक्स ऑफिस का अहम हिस्सा माने जाने वाले दिल्ली में थिएटर पूरी तरह से बंद हो जाएंगे. वो कहते हैं कि मुझे पता है कि 83 क्या हो रहा है और मुझे लगता है कि इस पर बात करना सही नहीं होगा. हम आपको बता दें कि फिल्म ने अब तक कुल 76 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

हम आपको बता दें कि कबीर खान ने यह भी कहा है कि 83 एक ऐसी फिल्म है जो वर्षों तक यहां रहेगी और उनके करियर की एक बड़ी फिल्म साबित होगी. वह कहते हैं कि कपिल देव ने भी उन्हें दिलासा देते हुए कहा है कि जब टीम 1983 वर्ल्ड कप जीती थी तो उन्हें पैसे ज्यादा नहीं मिले थे, सम्मान और प्यार ज्यादा मिला था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *