जब प्रियंका चोपड़ा अपने ही घर में शहीद कपूर के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी? दरवाजा खोलते ही …

वायरस ने भले ही दुनिया भर को अपनी जद में ले रखा है और चारों तरफ इस महामारी से हाहाकार मचा हुआ है लेकिन फिल्मी सितारे सुर्खियों में बने रहने के लिए इस्तेमाल होने वाले अपने पुराने पैंतरों को नहीं भूल रहे हैं। उनकी हमेशा से कोई न कोई नई कहानियां दर्शकों और उनके फैंस के सामने आती रही हैं और अब कहानी सामने आई है। शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के काफी सालों बाद प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर से जुड़ा एक ऐसा सच सबके सामने आया है जिसे सुनने के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका सा मच गया है तो आखिरकार ऐसा क्या हुआ है आज हम आपको इसी बात की जानकारी देंगे।

दरअसल बात उन दिनों की है जब शाहिद कपूर का ब्रेकअप करीना कपूर के साथ हो गया था और उस समय प्रियंका चोपड़ा ने ही शाहिद कपूर को संभाला था। अभिनेता शाहिद कपूर और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते की चर्चाएं सुकमा के सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक रही है जब इन्होंने एक दूसरे के साथ आने का फैसला किया और जब एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया तो हर कोई हैरान हो गया। बात उस सुबह की है जब शाहिद कपूर रात की पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा को उनके घर पर छोड़ने के लिए आए। 25 जनवरी 2011 को सुबह साढ़े सात बजे जब इनकमटैक्स अधिकारियों ने प्रियंका के घर का दरवाजा खटखटाया तो तौलिया लपेटे शाहिद कपूर बाहर निकले।

ऐसा पहली बार नहीं देखा जाए। अक्सर प्रियंका के घर आते जाते देखा जाता था। पर इंसिडेंट बाद प्रियंका और शाहिद के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने लगी हालांकि इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने शाहिद को अपने घर कॉफी के लिए इन्वाइट किया था। खबरों की मानें तो शाहिद और प्रियंका ने गोवा में सगाई भी कर ली थी और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म अंजाना अंजानी में व्यस्त हो गई जिसके बाद रणबीर कपूर के साथ उनकी नजदीकियां बनने लगीं फिर से उनकी ब्रेकअप की खबरें भी आने लगीं।

कहा जाता है कि शाहिद ने प्रियंका को रणबीर के साथ फिल्म करने से मना किया था लेकिन उन्होंने उनकी बात को अनसुना करते हुए अंजाना अंजानी में काम किया। शाहिद को प्रियंका की ये बात दिल पर लग गई और उन्होंने उनसे अपना रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा। तो प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर के अनसुनी कहानी को जानकर आप क्या कहना चाहेंगे आप में कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *