Sonakshi Sinha ने चोरी-छिपे रचाई Salman Khan से शादी? देखिए Exclusive तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान जैसा कि हर किसी को मालूम है कि वह अभी तक कुंवारे हैं और उनकी शादी का इंतजार उनके चाहने वालों को हमेशा ही रहा है हालांकि अभी भी तय नहीं है कि उनकी शादी कब तक होगी या नहीं होगी लेकिन इस बीच एक ऐसी भी तस्वीर सामने आ रही है जिसने हर किसी को कंफ्यूजन में डाल दिया है कि क्या सलमान खान ने शादी कर ली है? Saif Ali Khan की बेटी सारा अली खान ने बनाए सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते अब जायेगी जेल,जाने क्यों

जी हां, सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसी ही तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसके अंदर सलमान खान के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई दे रही है! यह बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के दबंग खान के साथ ही की थी और अब उन्हीं के रिश्ते को लेकर पिछले काफी समय से चल रही है की खबरें तो ऐसी चल रही है कि जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार की बहू बनने वाली हैं!

हालांकि, यह सभी खबरें तो इसलिए चल रही थी क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले बंटी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी! जिसके चलते अटकले लगाई जा रही थी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली है लेकिन इस बीच एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो गई जिसके अंदर हम परिवार की बहू नहीं बल्कि खुद सलमान खान की पत्नी ही सोनाक्षी सिन्हा को बना दिया गया है!

दरअसल आपको बता दें कि वायरल हो रही इस तस्वीर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है यह एक एडिट तस्वीर है! यानी कि सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने के लिए किसी ने इस फोटो को एडिट करके वायरल किया है तो हम आपको बता दें कि सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ कोई भी शादी नहीं रचाई है और यह तस्वीर पूरी तरीके से झूठी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *