सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉयफ्रेंड शुभमन गिल ने Beach की डाली फोटो, मचा हंगामा

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभ्मन गिल अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं! वही दोनों के गुपचुप रिलेशनशिप की खबरें भी अक्सर अफवाह के तौर पर वायरल होती रहती है लेकिन उसकी कभी भी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हो सकी है!

ऐसे में इस बीच दोनों ही सितारों ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक एक फोटो को शेयर किया है और संयोगवश शुभ्मन गिल और सारा तेंदुलकर दोनों लोग इस फोटो के बीच में नजर आ रहे हैं ऐसे में सारा तेंदुलकर ने जो फोटो शेयर किया है उस फोटो में वह कार के अंदर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और साइड मिरर में उनका चेहरा नजर आ रहा है तो वहीं शुभ्मन गिल भी बीच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं!

इस सबके अलावा भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज सुमन गिल ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी तस्वीरें नजर आ रही है अपनी तस्वीरों में वह भी बीच स्थित रिसोर्ट में नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में वह काफी खुश नजर आ रहे हैं! उन्हें अपनी पोस्ट के अंदर कैप्शन लिखा है कि मेरा NY मूड!

वहीं इससे कुछ दिन पहले सुमन गिल और वरुण धवन की भतीजी अंजनी धवन का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों की डिनर डेट की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी हो रही थी इसके अलावा सारा तेंदुलकर भी कुछ दिन पहले लंदन से मुंबई वापस लौटी थी उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था और एक वीडियो में वह डांस करती हुई नजर आ रही थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *