चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे है केवल 23 साल की और 2 गैर मर्दो के साथ बना चुकी है संबंध खुद किया है बड़ा खुलासा?

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे इंडस्ट्री में टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है! वही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने छोटे से करियर में अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है इतना ही नहीं बल्कि उनका चुलबुला अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है वहीं दूसरी और अगर उनकी पर्सनल जिंदगी की बात करें तो वह हमेशा ही चर्चा में आ जाती है क्योंकि आज अभिनेत्री 23 साल की है और अब उनके दो अफेयर सामने आ चुके हैं!

वही अब इन दिनों मीडिया में बातें चल रही हैं कि अनन्या पांडे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं और ऐसे में सूत्रों की माने तो अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सीक्रेट रिलेशनशिप में भी है और यही कारण है कि उनके अफेयर की अभी तक किसी को भी भनक तक नहीं लगी है!

वही इन सब से पहले शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ करीब 3 सालों तक अनन्या पांडे रिलेशनशिप में रही थी और साल 2020 में फिल्म खाली पीली के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात भी हुई थी जिसके बाद से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे वहीं अप्रैल 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था हालांकि उनके ब्रेकअप का कारण अभी तक किसी को मालूम ही नहीं चल पाया!

वही हाल ही में अनन्या पांडे कॉफी विद करण में भी नजर आई थी और जिसमें संकेत दे दिए हैं कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही है! हालांकि दिलचस्प बात तो यह है कि जब मीडिया में इन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन अभी तक इन दोनों ने इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *