ब्रा पहनकर करण जौहर के जन्मदिन पार्टी में पहुँच गई मलाइका अरोड़ा,हो गई ट्रोल लोगो ने कहा…

बॉलीवुड की सुपर गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ड्रेसिंग सेंस की जितनी तारीफ की जाए कम है. टोन्ड फिगर में मलाइका का बोल्ड अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. बोल्डनेस के मामले में मलाइका आज भी कई यंग डीवा को टक्कर देती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में बेहद सिजलिंग अंदाज में पहुंचीं। लेकिन लगता है कुछ लोगों को मलाइका का बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया.

करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में पहुंचे. लेकिन इन सब में सबसे बोल्ड और सिजलिंग अंदाज मलाइका ने दिखाया। मलाइका पार्टी में ढीले ब्लेजर और नियॉन ग्रीन कलर के शॉर्ट्स में नजर आईं, जिसे उन्होंने रिवीलिंग ब्रैलेट के साथ टीमअप किया। मलाइका का ये लुक वाकई सेक्सी है.

एक्ट्रेस ने अपने नियॉन आउटफिट के साथ डार्क पिंक कलर की बेली कैरी कर अपने लुक को ग्लैम टच दिया। सिल्वर नेकपीस और सिल्वर शिमरी नेकपीस कैरी कर मलाइका ने अपने लुक को खास बना दिया। इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस हुई ट्रोल

एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन कई यूजर्स हैं जो मलाइका को उनके बोल्ड लुक और ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कपड़ों का घटिया चयन। एक अन्य यूजर ने लिखा- टॉप पहनना भूल गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- इन्हें म्यूजियम में रख दो।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *