पाकिस्तान में रहती है प्रधानमंत्री मोदी को बहन,अपने भाई से मांगा राखी पर ये खास तोहफा।

रक्षाबंधन का पर्व सभी देशवासियों के लिए विशेष महत्व रखता है। भाई-बहन के इस पावन पर्व पर कई बहनें भी पीएम मोदी को राखी बांधती हैं. उनकी एक मिलनसार बहन भी पाकिस्तान में रहती है। रक्षा बंधन के पावन मौके से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है. इसके साथ ही उन्होंने कामना की है कि 2024 के आम चुनाव में भी पीएम मोदी जीतें और फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें। कमर ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार भी पीएम मोदी से मुलाकात की उम्मीद है.

पीएम मोदी से मांगा ये तोहफा!

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह (पीएम मोदी) इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सारी तैयारी कर ली है। यह राखी मैंने खुद सिल्क रिबन के साथ कढ़ाई वाले डिजाइनों का उपयोग करके बनाई है। उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखा और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। उन्होंने 2024 के चुनाव के लिए भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं।

‘वह हर बार भारत के पीएम बने’

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। अच्छा काम करते रहो जैसे तुम कर रहे हो। कमर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह (पीएम मोदी) फिर से पीएम होंगे। वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनमें वे क्षमताएं हैं और मैं चाहता हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बनें।

11 अगस्त को है रक्षाबंधन

पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भी भेजा था. रक्षा बंधन भाइयों और बहनों के बीच प्यार के बंधन का प्रतीक है और 11 अगस्त को मनाया जाएगा। रक्षा बंधन हिंदू वर्ष के सावन महीने की पूर्णिमा को मनाया जाता है। सावन का महीना हिंदुओं में एक शुभ काल माना जाता है और इस दौरान हर सोमवार को भगवान शिव की पूजा की जाती है।

About dp

Check Also

महज 20 दिन के अंदर पंजाब में AAP की नई सरकार हो सकती सत्ता से बेदखल, जानें क्यों होने लगी ऐसी बातें..

देश के पंजाब राज्य में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *