बड़ा खुलासा: शाहरुख खान का बेटा उसका असली बेटा नही बल्कि इस महिला का….

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्मी बॉलीवुड को दी और उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने भी काफी ज्यादा पसंद किया जिसके चलते आज उनकी गिनती सबसे सफल अभिनेताओं में की जाती है और बॉलीवुड के सभी लोग उनका काफी सम्मान भी किया करते हैं!

ऐसे में शाहरुख ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं और हाल ही में उनके बारे में एक बड़ी बात भी सामने आ रही है जो केवल गिने-चुने लोगों को और इस राज को लेकर बोला जा सकता है की बात यह है कि शाहरुख खान के दो बच्चे हैं और तीसरा बच्चा सबसे छोटा दिन का नाम अबराम खान है! उसको शाहरुख खान की पत्नी ने जन्म नहीं दिया है बल्कि किसी और महिला ने जन्म दिया!

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के बारे में एक बड़ी बात का मालूम चला है और यह बात है कि उनकी सबसे छोटे बेटे अबराम खान जो कि गौरी खान से नहीं जन्मे हैं यदि दूसरे शब्दों में कहा जाए तो अबराम खान को शाहरुख खान की पत्नी ने नहीं बल्कि किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा था और उस को जन्म दिया!

दरअसल यह एक वैज्ञानिक प्रक्रिया है जिसमें दूसरी महिला दूसरे के बच्चे को अपनी कोख में रख सकती है और इसमें प्रक्रिया का नाम है सरोगेसी इस प्रोसेस में महिला अपनी कोख में दूसरे के बच्चे को पालती है और फिर उसको जन्म देती है और कुछ ऐसा ही शाहरुख खान गौरी खान ने किया था यही कारण है कि अब बोला जा रहा है कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे को उनकी पत्नी गौरी खान ने जन्म नहीं दिया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *