सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोफे पर लेट हुईं बेबाक, अदाएं देख बावले हुए लोग

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत के निधन की वजह से विवादों में हैं। अंतत: वह अपने सामान्य जीवन में लौट आई है। ऐसे में रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. हालांकि इस बार रिया ने अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस रिया अपनी फिल्मों और किरदारों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन में बहुत मुश्किल समय का सामना किया है। ऐसे में अब उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है. एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

अपने लेटेस्ट लुक में रिया बिना मेकअप वाले लुक में नजर आ रही हैं। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। तस्वीरों में रिया सोफे पर अपनी खूबसूरती बिखेर रही हैं। उनकी इन कातिलाना हरकतों को देखकर लोग मरने को तैयार हैं. रिया इस लुक में हमेशा ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *