इस बड़ी वजह से सलमान खान ने कैटरीना कैफ से नहीं रचाई शादी, खुद फैंस के सामने किया बड़ा खुलासा….

सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल रहे हैं। एक समय था जब दोनों के अफेयर के चर्चे आम हुआ करते थे. रील लाइफ में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई, लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों को खूब पसंद किया गया. दोनों को अक्सर खास मौकों पर साथ देखा जाता था। ऐसे में सभी को इस कपल की शादी का इंतजार था. लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया. इस खबर ने एक्टर्स के फैंस को गहरा सदमा दिया है. इतना ही नहीं सलमान खान ने खुद एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ से शादी न करने की बड़ी वजह बताई थी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम वैसे तो बी टाउन की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कटरीना के साथ उनके अफेयर की चर्चा काफी समय तक रही। फैंस ने भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया। चाहे फिल्मों की बात हो.. या फिर असल जिंदगी की, दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे. ऐसे में दोनों के अचानक हुए ब्रेकअप से फैंस को गहरा धक्का लगा है.

जूम टीवी की एक खबर के मुताबिक, रूमर्स थे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान ने लगभग 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी। ऐसे में रूमर्स थे कि एक्ट्रेस ने सलमान खान को साल 2010 तक डेट किया। हालांकि दोनों ने डेटिंग को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। दोनों को हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते देखा गया है. आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक सलमान खान ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर खुलासा किया था और कहा था कि वह कैटरीना कैफ से शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा जाता है कि दबंग अभिनेता ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि वह शादी जैसी चीज के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह केवल वर्तमान में रहना पसंद करते हैं।

ब्रेकअप के बाद भी कटरीना कैफ सलमान के परिवार के करीब रहीं। इतना ही नहीं.. दोनों ने साथ काम भी किया था. या यूं कहें कि दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी भी प्रोफेशनल पर हावी नहीं होने दिया।

इसके साथ ही एक्टर ने शादी को लेकर एक बात और बताई थी और कहा था कि अगर वह शादी भी कर लेते हैं तो उनका नाम किसी न किसी के साथ जरूर जुड़ जाएगा.

आपको बता दें कि इसके बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि इस रिश्ते को लेकर भी कटरीना की तरफ से ही कंफर्मेशन मिला था। एक्ट्रेस को अक्सर रणबीर कपूर की तारीफ करते देखा गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर खबरें आने लगीं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया.

अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली है। एक बार कॉफी विद करण में विक्की कौशल ने बताया था कि वह कैटरीना कैफ को कितना पसंद करते हैं। इसके बाद रूमर्स उड़ने लगे कि ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा है। कई बार दोनों को एक साथ पार्टी में स्पॉट किया गया. इसके बाद कटरीना और विक्की दोनों भी एक साथ कोविड पॉजिटिव पाए गए। तभी दोनों के साथ रहने की बात ने जोर पकड़ लिया। बाद में हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की कि विक्की और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *