जल्द तारक मेहता “शैलेश लोढ़ा” टीवी शो तारक मेहता को कहेंगे अलविदा! खुद शो के डायरेक्टर ने बताई पूरी सच्चाई….

शैलेष लोढ़ा ने एक अजीबोगरीब पोस्ट लिख कहा कि हबीब साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है. कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है. फैन्स इस खबर को लेकर काफी चिंतित हैं. उम्मीद जता रहे हैं कि शैलेष इस शो को क्विट न करें. अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को क्विट करने पर रिएक्ट किया है.

काव्य शो को करेंगे होस्ट

एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसके मुताबिक अभिनेता शैलेश लोढ़ा ‘नए शो वाह भाई वाह’ में दिखाई देने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक यह शो काव्य पर आधारित होगा, जिसमें उभरते हुए कवियों की प्रतिभा को सामने लाने के लिए प्लेटफार्म दिया जाएगा। यो शो जून से शेमारू टीवी पर शुरू होने जा रहा है।

पिछले एक महीने से एक्टर सेट पर नहीं आए हैं. बताया जा रहा है कि शैलेश ने शो के चक्कर में कई अच्छे ऑफर्स ठुकरा दिए थे. ऐसे में अब वह और अच्छे मौकों को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते. उनका शो छोड़ने का एक कारण ये भी बताया जा रहा है कि मेकर्स उनके डेट्स मनमुताबिक इस्तेमाल कर रहे हैं जो कि उनके लिए कंफर्टेबल नहीं हो रहा है.

TMKOC शो की रीढ़ माने जाते हैं शैलेश!

ऐसे ही अब शैलेश लोधा के इस शो से जाने की बातें सामने आ रही हैं. बता दें, शैलेश को भी इस शो की रीढ़ माना जाता है. ऐसे में उनके बगैर ये शो कैसा लगेगा, ये सोचते हुए भी फैंस को अजीब लग रहा है. बता दें, शो में शैलेश लोधा जेठालाल के बेहद खास दोस्त की भूमिका निभाते हैं.

शैलेश लोढ़ा बीते 14 सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा हैं। उनसे जुड़े सूत्र ने बताया था, “शैलेश भाई को बीते कुछ सप्ताह से ट्रैक नहीं मिल रहा है और उन्होंने कुछ दिनों से शूटिंग भी नहीं की है। लेकिन हमें नहीं पता कि वह शो को छोड़ना चाह रहे हैं। छोटे-मोटे मुद्दे हैं,जिसे वह निपटाने की कोशिश कर रहे हैं।”

असित मोदी बोले- कौन फैला रहा है अफवाह

असित मोदी ने कहा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. इस तरह की अफवाह परेशान करती है. उन्होंने दो टूक कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो सभी को जानकारी दी जाएगी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *