क्रिरकेटर सूर्यकुमार की पत्नी है इतनी खूबसूरत की देख कर बेकाबू हो जाओगे आप।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी की खुबसूरती के सामने फीकी पड़ती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस: भारतीय स्टार सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. दोनों की लवस्टोरी भी खासी फेमस है. हाल ही में सूर्या के साथी खिलाड़ी ईशान किशन ने उनसे देविशा को लेकर एक रोमांटिक सवाल पूछा, जिसका बल्लेबाज ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया. सूर्यकुमार और ईशान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ काफी वक्त से खेल रहे हैं. ऐसे में दोनों की दोस्ती भी गहरी है.

सूर्यकुमार यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक है। इस समय वे वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज के तीसरे मैच में 44 गेंदों में 76 रन बनाया है और इस वजह से वे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। चारों तरफ उनकी की वाहवाही हो रही है!

सूर्यकुमार और देविशा आए ए पोदार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इक्नॉमिक्स, मुंबई में एक-दूसरे से मिले थे. दोनों ही एक-दूसरे की खूबियों पर अपना दिल हार बैठे थे. अपने डांस के जरिये सूर्यकुमार यादव का दिल जीता. वहीं, सूर्या के सिक्स पर देविशा शेट्टी अपना दिल हार बैठीं. कॉलेज लाइफ से ही सूर्या और देविशा एक-दूसरे के साथ मजबूत पिलर की तरह खड़े हैं देविशा को डांस के अलावा बेकिंग और कुकिंग का भी शौक है. देविशा अब होम बेकर बन गई हैं. देविशा एक एनिमल लवर भी हैं और अक्सर अपने पेट्स के साथ फोटो शेयर करती हैं!

सूर्यकुमार यादव ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी. देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसके चलते उनकी सूर्य से शादी भी साउथ के रिवाज से हुई। सूर्यकुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। पिछले साल क्वारंटीन के दौरान पृथ्वी शॉ के साथ उनका बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

दोनों की जोड़ी लाजवाब लगती है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार भी करते नजर आते हैं। बता दे सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और वे आए दिन अपनी पत्नी देविशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं, जिससे फैंस बेहद पसंद करते हैं।

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *