BSNL ने कर दिया नया धमाका, दे रहा है कुछ ऐसे खास ऑफर्स, जो कर देंगे Vi-Airtel-JIO को पूरी तरिके से फैल….

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने हाल ही में कई नए प्रमोशनल ऑफर्स जारी किए हैं, जिनके बारे में जानकर यूजर्स बेहद खुश हैं। स्वतंत्रता दिवस के चलते बीएसएनएल ग्राहकों को ऐसे ऑफर्स दे रही है, जो जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया भी नहीं दे रहे हैं।

ये ऑफर डेटा और टॉक टाइम दोनों से संबंधित हैं और आपको इनका फायदा जरूर उठाना चाहिए। आइए विस्तार से जानते हैं कि ये ऑफर्स क्या हैं, इनका लाभ कैसे उठाया जा सकता है और इनकी लास्ट डेट क्या है।

बीएसएनएल का बंपर धमाका!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के चलते बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए कई खास ऑफर्स जारी किए हैं, जिनका लाभ 15 अगस्त से सीमित समय के लिए उठाया जा सकता है. ही जारी किए जा रहे हैं।

पहले प्रमोशनल ऑफर के तहत अगर यूजर 150 रुपये के टॉप-अप प्लान से रिचार्ज करता है तो उसे 150 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। इस ऑफर का फायदा सिर्फ 15 अगस्त 2022 से 21 अगस्त 2022 के बीच लिया जा सकता है।

बीएसएनएल दे रहा है मुफ्त 75GB इंटरनेट!

आपको बता दें कि टॉकटाइम के अलावा भी कई ऑफर्स हैं, जिनका बीएसएनएल यूजर्स फायदा उठा सकते हैं। अगर आप बीएसएनएल से 2,399 रुपये या 2,999 रुपये के रिचार्ज प्लान खरीदते हैं तो आपको प्लान के फायदों के साथ 75GB अतिरिक्त डेटा फ्री में दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा तभी उठाया जा सकता है जब आप इन प्लान्स को 31 अगस्त, 2022 या उससे पहले खरीदते हैं।

आपको बता दें कि फिलहाल कोई अन्य टेलीकॉम कंपनी ऐसा ऑफर नहीं दे रही है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *