जब आलिया भट्ट ने सेक्सियस्ट कमेंट करने वाले आदमी को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा: लड़कियों से उनकी ब्रा छिपा….

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जब से सोशल मीडिया के अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं तभी से वह लगातार ही चर्चा में आई हुई है वही आलिया भट्ट को लेकर रोज कोई ना कोई खबर आती ही रही है इन दिनों वह अपनी फिल्म डार्लिंग को लेकर भी चर्चा बनी हुई है और आलिया भट्ट की फिल्म इसी महीने 5 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है वही आलिया भट्ट अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रही है और इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान कई सारी मुद्दों पर बोलती हुई भी दिखाई दी है!

वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी खुलकर बातचीत की है और अब उन्होंने महिलाओं से जुड़ी हुई बातों पर भी अपनी राय को रखा है इस बार आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर वायरल ही हो गई है वहीं आलिया भट्ट की हर कोई तारीफ कर रहा है!

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी और कमेंट बाजी करने वालों की क्लास लगा दी है वहीं रणबीर कपूर की पत्नी ने इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के मुद्दे पर खुलकर बातचीत की जहां कहा कि औरतों को बताया जाता है कि वह कैसे रहे!

वहीं इससे आगे अभिनेत्री कहती है कि औरतों से उनकी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है जो कि बिल्कुल ही गलत है ब्रा भी तो एक कपड़ा ही है लेकिन लड़कों से उनके अंडर गारमेंट्स छुपाने के लिए नहीं कहा जाता! इसके बाद अभिनेत्री ने पीरियड्स को लेकर भी अपनी बात को रखा है!

उन्होंने कहा है कि कई बार दोस्त भी मुझे बोलते हैं कि इतना भी सेंसिटिव मत बनो क्या तुमको पीरियड्स हुए हैं तब मैं बोलती हूं मैं सेंसिटिव नहीं हूं और ना कुछ हूं तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को पीरियड होते हैं! वही इंटरव्यू कि अब चारों तरफ चर्चा हो रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *